'वनडे टेस्ट मैच..'  इंदौर की पिच पर बल्लेबाजों का बुरा हाल देखकर पूर्व क्रिकेटर ने कसा तंज

Indore pitch IND vs AUS: तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में भारत 109 रन पर सिमट गया. भारत की तरफ से विराट कोहली (22) और शुभमन गिल (21) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू कुहनेमैन ने पांच जबकि नाथन लियोन ने तीन विकेट चटकाए.

'वनडे टेस्ट मैच..'  इंदौर की पिच पर बल्लेबाजों का बुरा हाल देखकर पूर्व क्रिकेटर ने कसा तंज

पूर्व क्रिकेटर ने सका तंज

Indore pitch IND vs AUS: तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में भारत 109 रन पर सिमट गया. भारत की तरफ से विराट कोहली (22) और शुभमन गिल (21) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू कुहनेमैन ने पांच जबकि नाथन लियोन ने तीन विकेट चटकाए. भारतीय बल्लेबाज जिस अंदाज में एक के बाद एक पवेलियन पहुंचे उसे देखकर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया और इंदौर की पिच का मजाक उड़ाया है. 

पूर्व क्रिकेटर ने ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने ट्वीट कर टेस्ट मैच को वनडे बताया है. हॉग ने ट्वीट किया और लिखा, 'वनडे टेस्ट मैच ..' ब्रैड हॉग ही नहीं दूसरे पूर्व क्रिकेटर इंदौर की ऐसी पिच को खराब बताने से पीछे नहीं हट रहे हैं. 
पूर्व ऑस्ट्रे्लियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन 

हेडन ने फॉक्स क्रिकेट पर कमेंट्री करते हुए कहा, 'इसी वजह से मुझे इन हालातों से दिक्कत है. दुनिया में ऐसा कहीं नहीं है कि स्पिन गेंदबाज छठे ओवर में ही टेस्ट में गेंदबाजी करने आ जाए. अपनी बात आगे रखते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा,  "4.8 डिग्री, का टर्न, यह अनोखा है. गेंद का इस तरह से गेंद टर्न करना आप तीसरे और चौथी दिन उम्मीद कर सकते हैं.  आपको बल्लेबाजों को मौका देना होता है... पहला दिन, दूसरा दिन बल्लेबाजी के बारे में होना चाहिए.'


वहीं, टेस्ट मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था. लेकिन दुर्भाग्य से भारत का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर जम नहीं पाया. इंदौर की पिच पर स्पिनर्स ने कमाल किया, खासकर मैथ्यू कुहनेमैन ने 5 विकेट लेकर भारत की कमर तोड़ दी.

--- ये भी पढ़ें ---

* "'UNBELIEVABLE! लॉलीपॉप गेंद पर जेम्स एंडरसन हुए आउट, न्यूजीलैंड ने ऐसे पलट दी बाजी, इंग्लैंड को 1 रन से हराकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया- Video
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com