Ind vs Aus: नेहरा ने दी प्रसिद्ध कृष्णा को अहम सलाह, भारतीय पेसर ने तीसरे मैच में बनाया था अनचाहा रिकॉर्ड

Ind vs Aus: प्रसिद्ध कृष्णा को दक्षिण अफ्रीका दौरे में टेस्ट टीम में जगह मिली है, लेकिन व्हाइट-बॉल फॉर्मेट से उन्हें दूर रखा गया है

Ind vs Aus: नेहरा ने दी प्रसिद्ध कृष्णा को अहम सलाह, भारतीय पेसर ने तीसरे मैच में बनाया था अनचाहा रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

अब तो आप यह जानते ही हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में ग्लेन मैक्सेवल (Glenn Maxwell) ने भारतीय लंबू पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasiddh Krishna) का क्या हाल किया. जब ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रन बनाने थे, त मैक्सी ने 23 रन तो जड़ ही डाले. साथ ही इस मुकाबले में कंगारू बल्लेबाजों ने कृष्णा की पूरी की पूरी लय बिगाड़ दी. और यही वजह रही कि प्रसिद्ध कृष्णा ने चार ओवरों के कोटे में 68 रन दिए, जो टी20 इतिहास में चौथा सबसे खराब स्पेल रहा. बुरी खबर इस पेसर के लिए और और यह रही कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए न वनडे टीम में जगह मिली और न ही टी20 में. हालांकि, टेस्ट टीम में उन्हें शामिल किया गया है. बहरहाल, अब पूर्व पेसर आशीष ने नेहरा ने कृष्णा को अहम सलाह दी है. 

नेहरा ने कहा कि ने लंबू तेज गेंदबाज को सलाह देते हुए कहा कि कृष्णा को अगले मैच में अपने सर्वश्रेष्ठ हथियार का इस्तेमाल करना चाहिए, जो निश्चित रूप से यॉर्कर है. तीसरे मैच में हुई जमकर ठुकाई के बाद नेहरा ने युवा बॉलर का समर्थन करते हुए कहा कि प्रसिद्ध को डेथ ओवरों में आखिरी समय अक्सर यॉर्कर गेंदों की जरुरत है. 


पूर्व पेसर बोले कि आप ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हो, जिसने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है, लेकिन जब आप प्रसिद्ध कृष्णा के बारे में बात कर रहे हैं, तो उनमें प्रतिभा की बिल्कुल भी कोई कमी नहीं है. वह निश्चित तौर पर भारत के भविष्य के खिलाड़ी है. और वह यहां और बेहतर ही होने जा रहे हैं. नेहरा ने कहा कि  वह एक ऐसे गेंदबाज हैं, जो अच्छी यॉर्कर गेंद फेंक सकते हैं. मैं जानता हूं कि गीले मैदान और फ्लैट पिच पर गेंदबाजी  करना मुश्किल है, लेकिन इस तरह के हालात में आपको निश्चित तौर पर यॉर्कर का इस्तेमाल करना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com