Ind vs Aus 4th T20I: 'मैं ऑस्ट्रेलिया के फैसले से हैरान नहीं', सूर्यकुमार यादव ने वजह भी बता दी

India vs Australia, 4th T20I: इस मैदान पर पहला टी20 खेला जा रहा है. और देखने की बात होगी कि भारतीय बल्लेबाज कैसा प्रदर्शन करते हैं. भारत ने 4 बदलाव किए हैं.

Ind vs Aus 4th T20I: 'मैं ऑस्ट्रेलिया के फैसले से हैरान नहीं', सूर्यकुमार यादव ने वजह भी बता दी

India vs Australia, 4th T20I:

छत्तीसगढ़ के रायपुर में चौथे टी20 में एक बार फिर से सीरीज कब्जाने के इरादे से खेल रही टीम इंडिया को कंगारू कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतने के बाद एक बार फिर से पहले बल्लेबाजी थमाई. तीसरे मैच में भी वेड ने कुछ ऐसा ही किया था, जिसमें भारत को 5 विकेट से मात मिली थी. बहरहाल, भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को इस फैसले से बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई. 

टॉस के बाद सूर्यकुमार ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करे खुश हूं. मुझे  वेड के फैसले पर कोई हैरानी नहीं है क्योंकि बाद में ओस जल्द ही समीकरण में शामिल हो जाएगी. हम भी अगर टॉस जीतते, तो पहले गेंदबाजी ही करते, लेकिन हमारे बल्लेबाजी आग उगल रही है. इस मैदान पर पहला टी20 खेला जा रहा है. देखते हैं कि कैसी क्रिकेट खेली जाती है. हमने इस मैच के लिए चार बदलाव किए हैं.

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20, वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह


यह भी पढ़ें: "मैंने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया..." राहुल द्रविड़ ने दूसरे कार्यकाल को लेकर बड़ा बयान, मचाई खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, मैथ्यू वेड ने कहा कि हम यहां पर गेंदबाजी करेंगे. हमने टीम में पांच बदलाव किए हैं. स्टोइनिस, मैक्सवेल, इंगलिस, रिचर्ड्सन और एलिस इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम सेलेक्टरों और कोचिंग स्टॉफ को श्रेय देते हैं, जिन्होंने विश्व कप टीम के खिलाड़ियों को वापस स्वदेश भेजने का फैसला किया है. इससे युवा खिलाड़ियों को खासे मौके मिलेंगे