विज्ञापन

Iftikhar Ahmed: हो गई इज्जत की किरकिरी, इफ्तिखार अहमद 'नो लुक शॉट' लगाने के प्रयास में हो गए आउट, VIDEO

Iftikhar Ahmed No Look Shot: इफ्तिखार अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में वह 'नो लुक शॉट' लगाने के प्रयास में आउट हो गए.

Iftikhar Ahmed: हो गई इज्जत की किरकिरी, इफ्तिखार अहमद 'नो लुक शॉट' लगाने के प्रयास में हो गए आउट, VIDEO
Iftikhar Ahmed

Iftikhar Ahmed No Look Shot: हाल ही में इफ्तिखार अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह 'नो लुक शॉट' लगाने की खूब प्रैक्टिस कर रहे थे. अब जब उन्हें सच में 'नो लुक शॉट' लगाने का मौका मिला तो वह पूरी तरह से फ्लॉप साबित ही हैं. ग्लोबल टी20 कनाडा लीग का दूसरा मुकाबला 26 जुलाई को मॉन्ट्रियल टाइगर्स और बांग्ला टाइगर्स के बीच ब्रैम्पटन में खेला गया. इस मैच में बांग्ला टाइगर्स की टीम को 33 रन से हार का सामना करना पड़ा है. 

लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्ला टाइगर्स की टीम को पाकिस्तानी मैच फिनिशर इफ्तिखार अहमद से काफी उम्मीद थी, लेकिन जैसा कि हमेशा देखा गया है मैच खत्म करने की नाजुक परिस्थितियों में अहमद अपना हमेशा विकेट फेंककर चले आते हैं. ठीक उसी तरह इस बार भी हुआ है. 

मॉन्ट्रियल टाइगर्स की तरफ से मिले 189/6 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान में अहमद चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे. इस बीच 24 गेंद में 116.66 की स्ट्राइक रेट से महज 28 रन बनाकर 'नो लुक शॉट' के प्रयास में आउट हो गए. 

अहमद बल्लेबाजी के दौरान 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर जहूर खान के खिलाफ 'नो लुक शॉट' लगाने के प्रयास में सीमा रेखा के पास कैच आउट हुए. उनका शानदार कैच दिलप्रीत बाजवा ने पकड़ा. 

बात करें मुकाबले के बारे में तो ब्रैम्पटन में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मॉन्ट्रियल टाइगर्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्ला टाइगर्स की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 156 रन ही बना पाई. इस प्रकार इस रोमांचक मुकाबले में मॉन्ट्रियल की टीम को 33 रन से जीत मिली.

यह भी पढ़ें- ऐसा क्यों होता है? आरसीबी ने जिसे दिखाया बाहर का रास्ता, उसी ने ठोका तूफानी शतक, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IPL 2025: पैसों की होगी बारिश, ये दो बड़े भारतीय नाम आईपीएल मेगा ऑक्शन में उतरने को तैयार
Iftikhar Ahmed: हो गई इज्जत की किरकिरी, इफ्तिखार अहमद 'नो लुक शॉट' लगाने के प्रयास में हो गए आउट, VIDEO
Hong Kong Sixes Team India Announced These players were selected
Next Article
Hong Kong Sixes: भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com