विज्ञापन

ऐसा क्यों होता है? आरसीबी ने जिसे दिखाया बाहर का रास्ता, उसी ने ठोका तूफानी शतक, VIDEO

Finn Allen scored century: आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का हिस्सा रहे फिन एलन का तूफान मेजर लीग क्रिकेट में देखने को मिला है.

ऐसा क्यों होता है? आरसीबी ने जिसे दिखाया बाहर का रास्ता, उसी ने ठोका तूफानी शतक, VIDEO
Finn Allen

Finn Allen scored century: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विस्फोटक खिलाड़ी फिन एलन को 2021 में अपने साथ जोड़ा था, लेकिन उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं होने की वजह से फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के 17वें सीजन से पहले उन्हें ड्राप कर दिया. ऐसा नहीं है कि आगामी सीजन का लिए एलन ने ऑक्शन में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन उन्हें कोई खरीददार ही नहीं मिला. जैसा कि इतिहास में देखा गया है. आरसीबी से अलग होते ही कई खिलाड़ियों ने अपने करिश्माई प्रदर्शन से हर किसी को हैरान कर दिया है. ठीक उसी प्रकार मेजर लीग क्रिकेट में देखने को मिला है. टूर्नामेंट का एक मुकाबला 26 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न और टेक्सास सुपर किंग्स के बीच डलास में खेला गया. यहां किसी सलामी बल्लेबाज फिन एलन का दमदार प्रदर्शन देखने को मिला है.

एलन डलास में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न के लिए पारी का आगाज किया. इस बीच उन्होंने महज 53 गेंदों में 190.56 की स्ट्राइक रेट से 101 रन कूट दिए. इस उम्दा पारी में उनके बल्ले से 9 चौके और 5 बेहतरीन छक्के निकले. यानी अपनी पिछली पारी में उन्होंने केवल छक्के चौकों से 66 रन बनाए. 

फिन एलन का आईपीएल करियर 

बात करें फिन एलन के आईपीएल करियर के बारे में तो आरसीबी की टीम ने जरुर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन मैदान में उन्हें कभी उतरने का मौका नहीं मिला. यही वजह है कि उन्होंने आईपीएल में अबतक कोई मुकाबला नहीं खेला है.

एलन का टी20 करियर 

फिन एलन ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए अबतक कुल 47 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 47 पारियों में 24.28 की औसत से 1141 रन निकले हैं. टी20 क्रिकेट में एलन के नाम 2 शतक और 4 अर्धशतक दर्ज है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: कोरी एंडरसन के इस हैरतअंगेज कैच को क्या नाम दें? जो देखा, बस देखता ही रह गया
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IPL 2025: पैसों की होगी बारिश, ये दो बड़े भारतीय नाम आईपीएल मेगा ऑक्शन में उतरने को तैयार
ऐसा क्यों होता है? आरसीबी ने जिसे दिखाया बाहर का रास्ता, उसी ने ठोका तूफानी शतक, VIDEO
Hong Kong Sixes Team India Announced These players were selected
Next Article
Hong Kong Sixes: भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com