पाकिस्तानी बल्लेबाज के नाम हुआ 'ICC प्लेयर ऑफ द मंथ' का अवॉर्ड

ICC Men's Player of the Month: आईसीसी (ICC) ने अप्रैल माह  के लिए पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर  जमां (Fakhar Zaman) को  'प्लेयर ऑफ द मंथ' के खास सम्मान से पुरस्कृत किया है

पाकिस्तानी बल्लेबाज के नाम हुआ 'ICC प्लेयर ऑफ द मंथ' का अवॉर्ड

Fakhar Zaman को चुना गया आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ

ICC Men's Player of the Month: आईसीसी (ICC) ने अप्रैल माह  के लिए पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर  जमां (Fakhar Zaman) को  'प्लेयर ऑफ द मंथ' के खास सम्मान से पुरस्कृत किया है. बता  दें कि फखर  जमां के साथ-साथ प्रभात जयसूर्या और न्यूजीलैंड के मार्क चैपमैन को भी नॉमिनेट किया गया था. हाल के समय में पाकिस्तान के फखर जमां ने शानदार खेल दिखाया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ रावलपिंडी वनडे मैच में फखर ने शानदार 180 रनों की पारी खेली थी. इस वनडे मैच में पाकिस्तान ने फखर जमां की शतकीय पारी  के दम पर 337 रन के लक्ष्य का पीछा करने में सफलता पाई थी. फखर का वनडे में यह उच्चतम स्कोर था. अपनी इस ऐतिहासिक पारी में फखर ने 17 चौके और 6 छक्के लगाए थे. 

इसके अलावा इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में फखर ने 117 रन की भी पारी खेली थी. बता दें कि पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज को 4-1 से जीतने में कामयाबी पाई. पाकिस्तान की इस शानदार जीत में फखर जमां का अहम योगदान रहा था. 

--- ये भी पढ़ें ---


* "IPL 2023: शिखर धवन ने लगाया ख़ास ‘अर्धशतक', कोहली-वॉर्नर के बाद ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी
* Asia Cup 2023: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, अब श्रीलंका में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन - रिपोर्ट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com