Jake Fraser-McGurk: "मैंने पूरे दिन बुमराह की बॉलिंग के वीडियो देखे, लेकिन...", एकदम दिल से बोले प्लेयर ऑफ द मैच मैक्गुर्क

Jake Fraser McGurk: मैक्गुर्क ने शनिवार को दिल्ली में खेली आतिशी पारी से सभी को मदहोश कर दिया

Jake Fraser-McGurk:

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को दस रन से हराकर सभी को हैरान कर दिया. वैसे यह काफी हद तक तभी लग गया था जब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पहली पाली में कोटे में 257 रनों का स्कोर खड़ा किया था. निश्चित तौर पर इस स्कोर को हासिल करना बहुत ही दुष्कर कार्य था. और जब उसके शीर्ष बल्लेबाज सस्ते में लौट गए, तभी यह साफ हो गया था कि मुंबई का बचना मुश्किल है. बहरहाल, दिल्ली अगर जीती, तो उसके पीछे सबसे बड़े जिम्मेदार जैक फ्रैजर मैक्कुर्ग (84 रन 27 गेंद, 11 चौके, 6 छक्के) रहे, जिन्होंने आतिशी बल्लेबाजी से प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता. 

विकेटकीपरों को लेकर युवराज का फैसला

जानें क्यों हो सकते हैं सिराज टीम से बाहर


रोहित के लिए क्यों चिंतित हैं फैंस

पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि मैं वास्तव में बहुत ज्यादा नवर्स था. मैंने पूरे दिन जसप्रीत बुमराह के वीडियो देखे, लेकिन मैच में हार बात खत्म हो जाती है और आपको केवल गेंद देखनी होती है. निश्चित तौर पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के खिलाफ खुद को टेस्ट करना अच्छा रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस युवा बल्लेबाज ने कहा कि आपको जीवन में उतार-चढ़ाव देखने होते हैं. हालिया समय में खेली गई पारियां मेरे कॉन्फिडेंस और मेरी टीम के लिए बहुत ही अच्छी रही हैं. बाहर से देखने पर आपको स्पर्धा के स्तर का पता नहीं चलता. आईपीएल में बाकी लीगों के मुकाबले वास्तव में खेल और कम्पटीशन का स्तर बहुत ही ऊंचा है. और इसका हिस्सा बनना एक बहुत ही शानदार बात है.