BBL 2020: गेंदबाज ने सूझबूझ से ऐसे किया रन आउट, बल्लेबाज भी पड़ गया हैरत में..देखें Video

बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 5वें मैच में होबार्ट हरिकेन्स (Hobart Hurricanes) की टीम ने एडिलेड स्ट्राइकर (Adelaide Strikers) को 11 रन से हरा दिया. इस मैच में जहां होबार्ट हरिकेन्स (Hobart Hurricanes) के बल्लेबाज डी आर्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) का धमाका देखने को ंमिला तो वहीं एडिलेड के गेंदबाज रिले मेरेडिथ (Riley Meredith) की शानदार फील्डिंग का नजारा भी देखने को मिला जिसने फैन्स का दिल जीत लिया

BBL 2020: गेंदबाज ने सूझबूझ से ऐसे किया रन आउट, बल्लेबाज भी पड़ गया हैरत में..देखें Video

BBL 2020: गेंदबाज ने सूझबूझ से ऐसे किया रन आउट, बल्लेबाज भी पड़ गया हैरत में..देखें Video

बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 5वें मैच में होबार्ट हरिकेन्स (Hobart Hurricanes) की टीम ने एडिलेड स्ट्राइकर (Adelaide Strikers) को 11 रन से हरा दिया. इस मैच में जहां होबार्ट हरिकेन्स (Hobart Hurricanes) के बल्लेबाज डी आर्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) का धमाका देखने को ंमिला तो वहीं एडिलेड के गेंदबाज रिले मेरेडिथ (Riley Meredith) की शानदार फील्डिंग का नजारा भी देखने को मिला जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल हुआ ये कि एडिलेड स्ट्राइकर की पारी के 9वे ओवर में होबार्ड के गेंदबाज रिले मेरेडिथ ने बल्लेबाज रयान गिब्सन (Ryan Gibson) को रन आउट बेहद ही अलग अंदाज में किया. एडिलेड की पारी के 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर स्टाइकर बल्लेबाज हैरी नीलसन (Harry Nielsen) ने कलाई के सहारे लेग साइट में शॉट मारने की कोशिश की लेकिन वो शॉट मारने से मिस कर गए और गेंद उनके पैड में टकराकर बल्लेबाज के सामने ही रूक गई. इस दौरान नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज गिब्सन ने तेजी से रन लेने की कोशिश की. वहीं, गेंदबाज ने देखा कि दूसरी छोर से रयान गिब्सन (Ryan Gibson) रन लेने के लिए दौड़ पड़े हैं तो गेंदबाज ने तेजी दिखाई और गेंद के पास तेजी से जाने की कोशिश करने लगे. 

BBL 2020: डी आर्सी शॉर्ट ने नंबर वन स्पिनर राशिद खान की उड़ाई धज्जियां, 5 गेंद पर ऐसे ठोके 24 रन..देखें Video

गेंद के पास पहुंचकर गेंदबाज ने अक्लमंदी दिखाई और गेंद को हाथ से पकड़ने के बजाय पैर से ही किक मारकर गेंद को स्टंप की ओर मार दी. गेंदबाज की सूझबूझ ने काम किया और गेंद स्टंप पर लगी और नॉन स्ट्राइक एंड से भागा आ रहा बल्लेबाज क्रीज में पहु्ंचने से पीछे रह गया. इस तरह से गेंदबाज ने फुटबॉल के अंदाज में किक मारकर बल्लेबाज रयान गिब्सन को रन आउट कर दिया. 


सोशल मीडिया पर गेंदबाज के इस सूझबूझ वाले वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. रयान गिब्सन इस मैच में केवल 7 रन ही बना पाए.

सचिन तेंदुलकर ने बेटी सारा के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा मजेदार Caption

बता दें कि डी आर्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) ने इस मैच में राशिद खान के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाजी की और उनके एक ओवर में 24 रन जमाए जिसमें 3 छक्के और 1 चौका शामिल रहा. डी आर्सी शॉर्ट को ही मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​