Asia Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच रद्द, अब सुपर-4 में कैसे पहुंचेगी टीम इंडिया? ऐसा है समीकरण

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: ग्रुप स्टेज के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान को बारिश से धुले मैच में 1-1 अंक से संतोष करना पड़ा.

Asia Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच रद्द, अब सुपर-4 में कैसे पहुंचेगी टीम इंडिया? ऐसा है समीकरण

Asia Cup 2023

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया. जिसके कारण दोनों टीमों को एक -एक अंक बांट दिए गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के अहम मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रन पर आउट हो गई. पाकिस्तान के लिए तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने सबसे ज्यादा चार, जबकि हारिस रऊफ और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट लिये. भारत के लिए हार्दिक पंड्या ने 87 और ईशान किशन ने 82 रन बनाये. वहीं, दूसरी पारी में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. 

बारिश के कारण मैच रद्द, अब भारत कैसे पहुंचेगा सुपर 4 में
एशिया कप 2023 ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द हो गया, जिसके कारण दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला है. जिससे पाकिस्तान के 3 अंक हो गए हैं और वह सुपर 4 में पहुंच गई है. वहीं, अब भारत को सुपर 4 में पहुंचने के लिए हर हाल में नेपाल के खिलाफ मैच जीतना होगा. बता दें कि ग्रुप स्टेज के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान को 1-1 अंक से संतुष्ट होना पड़ा है.

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, इशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ

ईशान को आउट कर हारिस रऊफ ने आपा खोया, हाथों से इशारा कर उड़ाया मजाक, फिर हार्दिक ने ऐसे लिया बदला