Gautam Gambhir and Sreesanth Fighting: " मुझे फिक्सर..फिक्सर बोलते रहे.." गौतम गंभीर पर श्रीसंत का चौकाने वाला खुलासा, बताया कैसे शुरू हुई लड़ाई

Sreesanth accuses Gautam Gambhir calling him fixer: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एलिमेनेटर मैच में गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच हुई नोकझोंक अब विवादों का रूप लेती जा रही है. श्रीसंत ने अपने एक नए वीडियो में कहा है कि टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने उन्हें लगातार "फिक्सर" कहा.

Gautam Gambhir and Sreesanth Fighting:

"वह मुझे लगातार फिक्सर..फिक्सर बोलते रहे.." गौतम गंभीर पर श्रीसंत ने लगाया बड़ा आरोप,

Sreesanth accuses Gautam Gambhir calling him fixer: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एलिमेनेटर मैच में गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच हुई नोकझोंक अब विवाद का रूप लेती जा रही है. सूरत में इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स का आमना सामना हुआ और इस मैच में दोनों खिलाड़ी भिड़े थे. श्रीसंत ने मैच के बाद गौतम गंभीर को लेकर कहा था कि पूर्व सलामी बल्लेबाज ने उन्हें अभद्र बात थी. वहीं अब श्रीसंत ने इस मामले पर और खुलासा किया है और कहा है कि गौतम गंभीर ने उन्हें लगातार "फिक्सर" कहा. बता दें, श्रीसंत को साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था. हालांकि, बाद में उनके बैन को सात साल कर दिया गया. श्रीसंत अभी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एलिमेनेटर मैच में मुकाबले का दूसरा ओवर फेंकने आए श्रीसंत की पहली गेंद पर गौतम गंभीर ने एक छक्का जड़ा और उसकी अगली गेंद पर चौका जड़ा.  लेकिन इसके बाद गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच कहासुनी हुई. श्रीसंत ने अपने बॉलिंग मार्क पर वापस जाते समय गंभीर को कथित तौर पर घूरकर देखा था. पावरप्ले के बाद दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. श्रीसंत ने इस मामले में एक ताजा वीडियो जारी किया है और अपनी बात रखी है. नए वीडियो में गंभीर पर आरोप लगाते हुए कहा श्रीसंत ने कहा कि गंभीर ने उन्हें फिक्सर कहा था.


श्रीसंत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा,"मैंने उनके लिए एक भी बुरे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है या एक भी अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है. मैंने केवल इतना कहा, "आप क्या कह रहे हैं? आप क्या कह रहे हैं?" वास्तव में, मैं व्यंग्यात्मक तरीके से हंसता रहा क्योंकि वह मुझे "फिक्सर, फिक्सर, तुम एक फिक्सर हो, एफ*** ऑफ फिक्सर" कहते रहे. यह वह भाषा है जिसका उपयोग किया गया था. जब वे उसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे, तो वह मुझे फिक्सर कहता रहा."

बात अगर मैच की करें तो इंडिया कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स को 12 रनों से हरा दिया. इंडिया कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. कप्तान गौतम गंभीर ने इंडिया कैपिटल्स के लिए 51 रनों की पारी खेली. गंभीर ने सिर्फ 30 गेंदों में 51 रन बनाए और इंडिया कैपिटल्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में 223 रन बनाए. इसके जवाब में गुजरात जायंट्स  के लिए क्रिस गेल ने ताबड़तोड़ 84 रनों की पारी खेली. हालांकि, वो टीम को जीत नहीं दिला पाए और उनकी टीम 12 रनों से मैच हार गई. गुजरात जायंट्स निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना पाई.

यह भी पढ़ें: "अपने सीनियर खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं..." पूर्व गेंदबाज श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर बोला बड़ा हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Video: गौतम गंभीर और श्रीसंत मैदान पर उलझे, सामने आया नया वीडियो, अंपायर्स-खिलाड़ी करते दिखे बचाव