हर्षल पटेल ने इस बेहतरीन प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को किया 'मजबूर', अगरकर ने सौंपी कैप

पिछले मैच में मोहम्मद सिराज अपनी ही गेंद पर फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे, इस मैच में भारतीय टीम में एक ही बदलाव हुआ है.

हर्षल पटेल ने इस बेहतरीन प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को किया 'मजबूर', अगरकर ने सौंपी कैप

आईपीएल में उनके नाम 63 मैचों में 78 विकेट हैं.

रांची में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में गेंदबाज हर्षल पटेल ने डेब्यू कर लिया है. इस आईपीएल के सीजन में उनका प्रदर्शन शानदार रहा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए उन्होंने 32 विकेट लिए थे. आखिरकार हर्षल पटेल ने इस बेहतरीन प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को किया 'मजबूर' कर दी दिया. मैच से पहले अजीत अगरकर ने हर्षल को इंडिया कैप सौंपी और इस सीमर का भारतीय जर्सी में खेलने का उनका सपना पूरा हुआ. आईसीसी ने उनके डेब्यू के क्षणों को ट्विटर पर शेयर भी किया है. 

रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनैशनल मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने उन्हें भारतीय टीम की कैप सौंपी. पटेल आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए उन्होंने 32 विकेट लिए थे. वह आईपीएल के पिछले सीजन के सबसे सफल बॉलर थे और इसी प्रदर्शन की बदौलत उन्होंने एक तरह से मौका छीनते हुए सेलेक्टरों को दूसरे टी20 में जगह देने पर मजबूर कर दिया.

Ind vs Nz 2nd T20I: अगर फैंस ने पूरी नहीं की यह शर्त, तो नहीं दी जाएगी स्टेडियम में इंट्री

पिछले मैच में मोहम्मद सिराज अपनी ही गेंद पर फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे. बीसीसीआई ने मैच से पहले इस बात का अपडेट दिया कि वे चोट से उभर रहे हैं ऐ जल्दी ही ठीक हो जाएंगे. उनकी जगह आज टीम में हर्षल पटेल को टीम में जगह मिली और अपने शुरुआती ओवर में उन्होंने सिर्फ पांच रन देते हुए अच्छी शुरुआत भी की.  

BAN vs PAk: हसन अली ने दिया अपने आलोचकों को करारा जवाब, पहले टी20 में पाकिस्तान की जीत

गुजरात में जन्में हर्षल रणजी ट्रॉफी में हरियाणा की तरफ से एक कप्तान के तौर पर खेलते हैं. आईपीएल में उनके नाम अभी तक कुल खेले 63 मैचों में 78 विकेट हासिल किए हैं. वह इस सीजन से ही नहीं, बल्कि पिछले कई सीजन से टीम इंडिया में अपना दावा ठोंक रहे थे. और नियमित रूप से बेहतरीन प्रदर्शन से हर्शल को टीम में जगह दिला ही दी.


सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


. ​