BAN vs PAk: हसन अली ने दिया अपने आलोचकों को करारा जवाब, पहले टी20 में पाकिस्तान की जीत

"मेरे लिए यह बेहद ही सुखद है. वर्ल्डकप में मेरा प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा. एक खिलाड़ी के तौर पर आपके करियर में इस तरह की चीजें आती रहती हैं".

BAN vs PAk: हसन अली ने दिया अपने आलोचकों को करारा जवाब, पहले टी20 में पाकिस्तान की जीत

वर्ल्डकप में भारी आलोचना का सामना कर रहे हसन अली ने शानदार वापसी की

खास बातें

  • पहले टी20 में पाकिस्तान की चार विकेट से जीत
  • हसन अली ने पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा विकेट
  • आखिरी ओवर में जीता पाकिस्तान

ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को पहले टी20 मैच में 4 विकेट से हराकर तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. पाकिस्तान को जीत के लिए 128 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे उन्होंने 3 गेंद पहले 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. पाकिस्तान की जीत में फखर जमां और खुशदिल शाह ने 34-34 रनों से महत्वपूर्ण योगदान दिया.  आखिरी के ओवरों में शादाब खान और खुशदिल शाह की तेज तर्रार पारी ने इस मैच को बांग्लादेश के हाथों से छीन लिया. 

अंडरटेकर के जबरा फैन हैं वेंकटेश अय्यर, गिफ्ट में चाहते हैं WWE का बेल्ट, देखें Video

वर्ल्डकप में भारी आलोचना का सामना कर रहे हसन अली ने शानदार वापसी की और आलोचकों को करारा जवाब देते हुए इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड हासिल किया. हसन अली ने इस मैच में अपने चार ओवरों में 22 रन देते हुए तीन विकेट हासिल किए. हसन के अलावा मोहम्मद वसीन ने भी दो विकेट चटकाए. 


मैन ऑफ द मैच का अवार्ड पाने के बाद हसन अली ने कहा-"मेरे लिए यह बेहद ही सुखद है. वर्ल्डकप में मेरा प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा. एक खिलाड़ी के तौर पर आपके करियर में इस तरह की चीजें आती रहती हैं. मैं बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल चुका हूं. यहां की पिचें थोड़ी स्लो है. यहां पर अगर आप विकेटों के आसपास गेंद रखते हैं तो आपको सफलता मिल जाती है". आपको बता दें कि बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया. अफिफ होसैन ने सबसे ज्यादा 34 गेंदों में 36 रन  बनाए .

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


. ​