विज्ञापन
This Article is From Mar 14, 2024

IPL 2024 के आगाज से पहले फैन्स को झटका, भविष्य के सुपरस्टार खिलाड़ी ने आईपीएल से लिया नाम वापस

Harry Brook IPL 2024, आईपीएल के आगाज से 10 दिन पहले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, दिग्गज खिलाड़ी...

IPL 2024 के आगाज से पहले फैन्स को झटका, भविष्य के सुपरस्टार खिलाड़ी ने आईपीएल से लिया नाम वापस
IPL 2024 से पहले फैन्स को झटका (Delhi Capitals)

Harry Brook IPL 2024: भविष्य के सुपरस्टार माने जाने वाले इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook in IPL) ने आईपीएल 2024 से खुद को अलग कर दिया है. जिससे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals IPL)  ही नहीं बल्कि भारतीय फैन्स को भी तगड़ा झटका लगा है. हालांकि पिछले सीजन में ब्रूक का बल्ला कोई खास नहीं चला था लेकिन इस युवा बल्लेबाज का परफॉर्मेंस इंटरनेशनल क्रिकेट में कमाल का रहा है. यही कारण है कि इस बल्लेबाज को भविष्य का सुपरस्टार माना जाता है. बता दें कि हैरी ब्रूक की दादी का निधन हो गया है, जिसके चलते ही इंग्लैंड के बल्लेबाज ने आईपीएल से खुद को अलग करने का फैसला किया है. हैरी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट भी लिखकर इस बात की जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें: कपिल देव, गावस्कर नहीं बल्कि वसीम अकरम ने इस पूर्व दिग्गज को बताया 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम'

यह भी पढ़ें: Musheer Khan: सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने रचा इतिहास, रणजी फाइनल में शतक जमाकर तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

इंग्लैंड के बल्लेबाज ने लिखा, "पिछले महीने मैंने अपनी दादी को खोया है, वह मेरे लिए सबकुछ थीं. मैंने अपना अधिकतर बचपन उनके और अपना दादा के घर में बिताया था, जीवन के प्रति एटीट्यूड और क्रिकेट के प्रति मेरे प्रेम को उन्होंने ही विकसित किया. मुझे इस बात की खुशी है कि वह मुझे इंग्लैंड के लिए खेलता देख पाईं."

बता दें कि पिछले सीजन में हैरी आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे लेकिन उनका बल्ला पूरे टूर्नामेंट में एक मैच को छोड़कर शांत रहा था जिसके कारण ही SRH ने उन्हें ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था. हैदराबाद ने ब्रूक को 13.25 करोड़ रुपये में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया था. पिछले सीजन में ब्रूक ने 11 पारियों में कुल 190 रन बनाए थे जिसमें उनका एक मात्र शतक केकेआर के खिलाफ 55 गेंदों पर आया था. 

बता दें कि पिछले साल हुई आईपीएल ऑक्शन में ब्रूक को दिल्ली कैपिटल्स ने 4  करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन अब आईपीएल के आगाज से 10 दिन पहले ब्रूक ने अपना नाम टूर्नामेंट से अलग कर लिया है. अब देखना होगा कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ब्रूक के विकल्प के तौर पर क्या फैसला करती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
IPL 2024 के आगाज से पहले फैन्स को झटका, भविष्य के सुपरस्टार खिलाड़ी ने आईपीएल से लिया नाम वापस
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com