हार्दिक पंड्या ने खास अंदाज में पत्नी नताशा के साथ शेयर की तस्वीर, इशांत शर्मा की वाइफ ने यूं किया रिएक्ट

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए लेकिन टीम के साथ जुड़े रहेंगे. हार्दिक अब इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे

हार्दिक पंड्या ने खास अंदाज में पत्नी नताशा के साथ शेयर की तस्वीर, इशांत शर्मा की वाइफ ने यूं किया रिएक्ट

हार्दिक पंड्या ने वाइफ के साथ शेयर की स्टाइलिश तस्वीर

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए लेकिन टीम के साथ जुड़े रहेंगे. हार्दिक अब इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे. भले ही हार्दिक क्रिकेट के मैदान पर फैन्स का ध्यान अपनी ओर नहीं खिंच पाए हैं लेकिन मैदान के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर कर फैन्स को अपनी ओर खिंचने में जरूर सफल रहे हैं. हार्दिक ने इस बार अपनी वाइफ नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Ind vs Eng: इंग्लिश पूर्व कप्तान माइकल वॉन के सुर बदले, टीम विराट की जमकर तारीफ की

दरअसल हार्दिक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में नताशा स्टेनकोविक और पंड्या काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. दोनों का यह स्टाइलिश अंदाज फैन्स को भी काफी पंसद आया है. यही नहीं इशांत शर्मा की वाइफ प्रतिमा सिंह ने भी दोनों की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए कमेंट किया है. प्रतिमा ने आग की इमोजी शेयर कर दोनों कपल्स को हॉट करार दिया है. 


बता दें कि हाल ही में हार्दिक ने अपनी वाइफ नताशा के बर्थडे पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था जिसपर काफी कमेंट मिले थे. हार्दिक ने वाइफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'यह आपका जन्मदिन है, लेकिन मुझे लगता है कि आपने मुझे अगस्त्य के रूप में सबसे अच्छा तोहफा दिया है, मैं खुशकिस्मत हूं, साल दर साल एक साथ.'

हर्षा भोगले ने कहा 'आपकी वजह से हमारी कमेंट्री कोई नहीं सुन रहा, तो ऋषभ पंत बोले- आप लोग थोड़ा"..देखें Video

नताशा स्टेनकोविक के साथ हार्दिक ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी की थी और साथ ही 30 जुलाई 2020 को दोनों माता-पिता बने थे. इसी दिन नताशा ने अगस्त्य को जन्म दिया था. बता दें कि हाल ही में हार्दिक के पिता का देहांत हो गया था. हार्दिक लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता को याद करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.