Ind vs Eng: दर्शकों के व्यवहार से भड़क उठे हार्दिक पंड्या, लाइव मैच में ऐसे लगाई फटकार..देखें Video

इंग्लैंड की पारी का पाचवें ओवर में अक्षर पटेल (Axar Patel) की गेंद पर बल्लेबाज जोस बटलर ने एक लंबा छक्का मारा जिससे गेंद दर्शक दीर्घा में जाकर गिरी, गेंद को अपनी ओर आता देख दर्शकों में खलबली मच गई, फैन्स के बीच गेंद को कैच करने की होड़ सी मच गई. 

Ind vs Eng: दर्शकों के व्यवहार से भड़क उठे हार्दिक पंड्या, लाइव मैच में ऐसे लगाई फटकार..देखें Video

दर्शकों पर भड़ गए हार्दिक पंड्या

India vs England 1st T20I: पहले टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. जोफ्रा ऑर्चर को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. ऑर्चर ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए और भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. इस मैच में इंग्लैंड को जीत मिली तो वहीं कुछ ऐसी घटनाएं भी हुईं जिसने फैन्स को रोमांचित किया. एक तरफ जहां ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के अनोखे शॉट्स ने फैन्स का दिल जीता तो वहीं नरेंद्रो मोदी स्टेडियम में फैन्स ने भी अपना मनोरंजन खूब किया. 

टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, चहल ने रचा इतिहास

दरअसल हुआ ये कि इंग्लैंड की पारी का पाचवें ओवर में अक्षर पटेल (Axar Patel) की गेंद पर बल्लेबाज जोस बटलर ने एक लंबा छक्का मारा जिससे गेंद दर्शक दीर्घा में जाकर गिरी, गेंद को अपनी ओर आता देख दर्शकों में खलबली मच गई, फैन्स के बीच गेंद को कैच करने की होड़ सी मच गई. 


Ind vs Eng: वाशिंगटन सुंदर ने की ऐसी हरकत, बेयरस्टो पर चिल्ला उठे, अंपायर ने रोका..देखें Video

गेंद जब दर्शक दीर्घा में पहुंचा तो फैन्स ने काफी देर तक गेंद को रखे रखा और वापस खिलाड़ियों के पास नहीं फेंकी, जिससे भारतीय क्रिकेटर काफी नाराज दिखे, भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी दर्शक दीर्घा की ओर देखकर गेंद को वापस आने का इंतजार करने लगे. जब काफी देर हो गई तो हार्दिक ने दर्शकों की ओर देखकर जल्दी से गेंद फेंकने का इशारा किया. हार्दिक दर्शकों के इस व्यवहार से खासे नाराज नजर आए. 

भारतीय ऑलराउंडर ने दर्शकों की ओर हाथ फैलाकर अपनी नाराजगी का इजहार किया. हार्दिक को गुस्सा होता देख फिर दर्शक ने गेंद को वापस भेजा. अंपायर ने गेंद वापस पाकर उसे सैनिटाइज किया फिर खेल दोबारा शुरू हो पाया. 

माइकल वॉन ने 'MI' को बताया टीम इंडिया से बेहतर टीम, वसीम जाफर ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 14 मार्च को इसी मैदान पर खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड की टीम को 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. भारत ने टेस्ट सीरीज 3-1 से जीतने में सफलता हासिल की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.