INDvSA अभ्यास सत्र में भी छक्के जमाने का अभ्यास करते नजर आए Hardik Pandya, देखें VIDEO

डीवाई पाटिल टी-20 कप के दौरान हार्दिक पांड्या ने दो शतक ठोककर इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे से पहले हार्दिक ने अभ्यास के दौरान भी ताबड़तोड़ बललेबाजी की.

INDvSA अभ्यास सत्र में भी छक्के जमाने का अभ्यास करते नजर आए Hardik Pandya, देखें VIDEO

अभ्यास सत्र में भी छक्के जमाने का अभ्यास करते नजर आए हार्दिक पांड्या

खास बातें

  • धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच
  • हार्दिक पांड्या की भारतीय टीम में हुई वापसी
  • बारिश के साए में खेला जाएगा पहला वनडे मैच
धर्मशाला:

India Vs South Africa ODI: न्यूजीलैंड दौरे पर क्लीन स्वीप होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को यहां हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले पहले वनडे मैच में विजयी शुरुआत के लिए मैदान पर उतरेगी. दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका ने क्विंटन डी कॉक की कप्तानी में अपनी पिछली वनडे सीरीज में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप हासिल की है. दक्षिण अफ्रीका की 2019 वर्ल्डकप के बाद से सभी प्रारूपों में सात सीरीज के बाद यह पहली सीरीज जीत थी. मेजबान भारत को इस सीरीज में अपने स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी. रोहित अभी भी काल्फ इंजुरी से उबरने की कोशिश में जुटे हैं. रोहित को न्यूजीलैंड के साथ हुए टी-20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी. रोहित के न होने से कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर बल्लेबाजी में अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी, जो न्यूजीलैंड दौरे पर विफल रहे थे.

मोहम्मद कैफ ने फील्डिंग करते वक्त दिखाया अपना ऐसा अंदाज, फैन्स हैरान.. देखें VIDEO

वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के टीम में आने से टीम का मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत हुआ है. आपको बता दें डीवाई पाटिल टी-20 कप में हार्दिक ने अपनी तूफानी पारी से हर किसी का दिल जीत लिया था. इस टूर्नामेंट में उन्होंने  2 शतक जमाए थे जिससे ये बात साबित हो गई थी कि वो अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से फिट हैं. हर किसी को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार्दिक फॉर्म में रहे तो सीरीज जीतने में आसानी होगी.


धर्मशाला में अभ्यास सत्र का वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने पोस्ट किया है जिसमें हार्दिक पांड्या ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस अंदाज को देखकर यह कहा जा सकता है कि वो  बेहतरीन फॉर्म में हैं.हार्दिक ने भारत के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच पिछले साल सितंबर में खेला था. बता दें कि भारत ने धर्मशाला में अब तक चार वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उसने दो जीते और दो हारे हैं। धर्मशाला में तेज पिच है और इससे यहां ज्यादा स्कोर बनने की संभावना है। यानि हार्दिक पांड्या के पास बल्ले से बेहतरीन परफॉर्मेंस करने का मौका होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड