'गंभीर को टीम इंडिया में कोई पसंद नहीं करता', अफरीदी के बिगड़े बोल पर भज्जी की निकल गई थी हंसी, अब हरभजन ने दी सफाई

Harbhajan Singh-Gautam Gambhir Controversy: पिछले दिनों भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मैच होने से पहले आज तक के एक प्रोग्राम के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने गौतम गंभीर का मजाक बनाया था और कहा था कि गंभीर ऐसे लड़ाकू खिलाड़ी रहे हैं जिसकी किसी से भी नहीं बनती है

'गंभीर को टीम इंडिया में कोई पसंद नहीं करता', अफरीदी के बिगड़े बोल पर भज्जी की निकल गई थी हंसी, अब हरभजन ने दी सफाई

गंभीर वाले मसले पर भज्जी ने दी सफाई

Harbhajan Singh-Gautam Gambhir Controversy: पिछले दिनों भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मैच होने से पहले आज तक के एक प्रोग्राम के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने गौतम गंभीर का मजाक बनाया था और कहा था कि गंभीर ऐसे लड़ाकू खिलाड़ी रहे हैं जिसकी किसी से भी नहीं बनती है. यही नहीं गंभीर को तो कुछ भारतीय खिलाड़ी भी पसंद नहीं करते हैं. जब यह बात अफरीदी कर रहे थे तो उस समय हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी शो में मौजूद थी. अफरीदी की बात पर भज्जी हंसते हुए दिखे थे, जिसके बाद लोगों ने भज्जी की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी थी. भारतीय फैन्स ने भज्जी को गंभीर से माफी मांगने की हिदायत दे दी थी. जब मामला ज्यादा बड़ा बना तो भज्जी ने अपने उस जेस्चर को लेकर अपनी बात सभी के सामने रखी. हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स तक पर उस विवाद पर कहा कि, 'लोगों ने जाबूझकर इन बातों को उठाया, वो वही लोग हैं जो बातों का बतंगड़ बनाते हैं'. 

भज्जी ने कहा कि, 'उस समय जब अफरीदी ने गंभीर को लेकर बातें की थी तो उसी दौरान मेरे पैर पर पूरा का पूरा दही गिर गया था, जिसके कारण ही मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई थी. भज्जी ने कहा कि, 'मैं यहां सफाई देने लिए नहीं हूं, मुझे पता है कि मेरी और गंभीर में कितनी दोस्ती है'. 

पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि, 'हर एक भारतीय खिलाड़ी मेरा दोस्त है और मैं एक सच्चा हिन्दुस्तानी हूं'. भज्जी ने कहा कि मैं भारत के हर एक खिलाड़ी के साथ हूं, 'गौतम मेरा भाई है, मैं दिल जान से हिन्दुस्तानी हूं. पूर्व स्पिनर ने कहा कि, सोशल मीडिया प लगो क्या बातें करते हैं. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है'. 


बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को खेले गए मैच में भारतीय टीम को 5 विकेट से शानदरा जीत मिली थी. भारत की ओऱ से हार्दिक पंड्या हीरो बने थे और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए थे. 

बांग्लादेश के खिलाफ नजीबुल्लाह जादरान ने मचाया कोहराम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com