IND vs NZ: हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, यह टीम जीतेगी T-20 सीरीज, ये 2 खिलाड़ी बनेंगे भारत के 'सुपरस्टार'

IND vs NZ T20I: टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद अब भारतीय टीम अपने नए सीजन का आगाज न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के साथ करने वाली है.

IND vs NZ: हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, यह टीम जीतेगी T-20 सीरीज, ये 2 खिलाड़ी बनेंगे भारत के 'सुपरस्टार'

हरभजन सिंह की भविष्यवाणी

खास बातें

  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच 17 नवंबर को
  • जयपुर में पहली बार होगा टी-20 इंटरनेशनल मैच
  • हरभजन सिंह ने की भविष्यवाणी

IND vs NZ T20I: टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद अब भारतीय टीम अपने नए सीजन का आगाज न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के साथ करने वाली है. भारतीय टीम सबसे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी, इसके बाद 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. टी-20 सीरीज से पहले भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भविष्यवाणी की है. भज्जी ने स्टार स्पोर्ट्स के ट्विटर पर टी-20 सीरीज पर अपनी राय दी है. भज्जी ने कहा है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ यह टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने वाली है. इसके साथ-साथ भज्जी ने उन दो खिलाड़ियों का नाम भी बताया है जिससे उन्हें काफी उम्मीद है. भज्जी ने कहा है कि भारत के सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को वो टीम में रेगुलर खेलते हुए देखना चाहते हैं. सूर्यकुमार यादव एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच नहीं बल्कि टूर्नामेंट जीताकर दे सकते हैं. उनके पास ऐसे शॉट हैं जो विरोधी गेंदबाजों को विचलित कर सकते हैं. मैं चाहता हूं कि उन्हें टीम में बराबर मौका मिला. वो टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं. 

हरभजन सिंह ने चुनी T20 WC की बेस्ट XI, चौंकाते हुए 3 PAK खिलाड़ी को दी जगह, राशिद खान को दिया झटका

इसके अलावा भज्जी ने कहा कि अब जब भारत को अगले साल फिर से टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है तो ईशान किशन (Ishan Kishan) जैसे खिलाड़ी पर पूरा फोकस करना होगा. यह खिलाड़ी भारत का तुरूप का इक्का साबित हो सकता है. लेकिन इसके लिए ईशान को बराबर मौके मिलने चाहिए. ईशान आने वाले समय में यकीनन एक खतरनाक खिलाड़ी बन सकता है. 


बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टी-20 मैच 17 नवंबर को जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाने वाला है. पहली बार जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में टी-20 मुकाबला खेला जाने वाला है. 

IND Vs NZ 1st T20I: किस टीम का पलड़ा है भारी, मैच की टाइमिंग, लाइव टेलीकास्ट और संभावित XI

इस मैदान पर अबतक वनडे और एक मात्र टेस्ट मैच खेले गए हैं. जयपुर में 19 वनडे मैच खेले गए हैं जिसमें भारत को  8 वनडे मैचों में जीत मिली है. इस मैदान पर एक मात्र टेस्ट मैच 1987 में पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया था. जो ड्रा रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:टी-20 वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया का वनवास खत्म, जिसे IPL में कहा गया बेकार वो वर्ल्डकप में बना स्टार