Happy Birthday MSD: टीम इंडिया के इस प्लेयर के साथ धोनी ने मनाया अपना 41वां जन्मदिन, देखें जश्न का Video

धोनी और साक्षी इस सप्ताह की शुरुआत में लंदन पहुंचे और तब से CSK के कप्तान की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. इस खुबसुरत जोड़े ने 4 जुलाई को अपनी शादी की 12वीं सालगिरह भी मनाई.

Happy Birthday MSD: टीम इंडिया के इस प्लेयर के साथ धोनी ने मनाया अपना 41वां जन्मदिन, देखें जश्न का Video

MS Dhoni के जन्मदिन की तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) गुरुवार को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. भारत के महान क्रिकेटर इस समय अपनी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) के साथ लंदन में मौजूद हैं. साक्षी धोनी से अपने सोशल मीडिया के जरिए माही के जन्मदिन (MSD Birthday) के जश्न की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है. एमएसडी के फैंस के लिए धोनी के जन्मदिन पर इससे अच्छा तोहफा नहीं हो सकता क्योंकि आमतौर पर धोनी अपनी चीजों को प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं.

धोनी और साक्षी इस सप्ताह की शुरुआत में लंदन पहुंचे और तब से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. इस खुबसुरत जोड़े ने 4 जुलाई को अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई. जबकि 7 जुलाई को अपने कुछ दोस्तों के साथ एमएस अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं.

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर धोनी के जन्मदिन की फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं. जिसमें पूर्व कप्तान के कुछ करीबी दोस्तों के साथ भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं.

kbesf1e8

साक्षी धोनी की ओर से पोस्ट किए गए ये तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं. उनके पोस्ट में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, सिंगर गुरु रंधावा और कई स्टार्स ने सीएसके के कप्तान को विश किया है.

2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वनडे वर्ल्ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी - सभी आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के इकलौते कप्तान को आईपीएल 2023 में चेन्नई के लिए खेलते देखने की उम्मीद है. 

MS Dhoni Birthday: जन्मदिन से पहले माही की एक झलक देखकर फैंस खुश, CSK ने शेयर की तस्वीर, यहां दिखे एमएस 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com