दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए खुशखबरी ! एनरिक नॉर्किया मुंबई पहुंचे

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तेज गेंदबाजी इस बार हल्की नजर आ  रही थी क्योंकि यह टीम कगिसो रबाड़ा को ना तो रिटेन कर पाई औऱ ना ही फिर से खरीदने में कामयाब हो पाई और इसके अलावा लगातार  शानदार गेंदाबाजी करने वाले एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) को लेकर भी असंमंजस की स्थिति बनी हुई थी.  

दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए खुशखबरी ! एनरिक नॉर्किया मुंबई पहुंचे

दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला ही मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियं के खिलाफ खेलना है. 

खास बातें

  • आईपीएल से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी
  • नॉर्खिया भारत पहुंचे
  • उनके इस बार खेलने पर लग रही थीं अटकलें
नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) के शुरू होने में अब एक सप्ताह से भी कम समय बचा है ऐसे में सभी टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन को फाइनल करने में लगे हुए हैं. कई टीमों की उनके बड़े खिलाडियों के शुरुआती मैचों में नहीं खेलने को लेकर चिंतित हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तेज गेंदबाजी इस बार हल्की नजर आ  रही थी क्योंकि यह टीम कैगिसो रबाडा को ना तो रिटेन कर पाई औऱ ना ही फिर से खरीदने में कामयाब हो पाई और इसके अलावा लगातार  शानदार गेंदाबाजी करने वाले एनरिक नॉर्किया (Anrich Nortje) को लेकर अभी तक असमंजस की स्थिति बनी हुई थी.  

यह पढ़ें- ये कुछ नया है ! वेंकटेश अय्यर और आवेश खान ने जमकर लगाए ठुमके, VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आईपीएल (IPL) का 15वां सीजन बहुत ही रोमांचक होने वाला है.  इसी बीच ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर है कि उनके तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया (Anrich Nortje) मुंबई पहुंच गए हैं. एनरिक के मुंबई आने से दिल्ली कैपिटल्स ने चैन की सांस जरूर ली होगी, लेकिन टीम की नजरें अभी भी डेविड वॉर्नर और मिशेल मार्श पर होंगी जो पाकिस्तान के दौरै पर हैं. ये दोनों खिलाड़ी पहले ऑस्ट्रेलिया और  पाकिस्तान के बीच सफेद गेंद से होने वाले मैचों के बाद  हीआईपीएल में अपनी नई टीमों से जुड़ेंगे. दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला ही मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियं के खिलाफ खेलना है. 


यह भी पढे़ं- WI vs ENG: जैक लीच और ब्रेथवेट ने बनाए मैराथन रिकॉर्ड, टूटा 49 साल पुराना रिकॉर्ड

दिल्ली की टीम की अगर बात करें तो इस बार टीम कुछ ऐसी दिखाई दे रही है.  ऋषभ पंत (कप्तान), अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्किया डेविड वॉर्नर, मिशेल मार्श, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, अश्विन हेब्बर, अभिषेक शर्मा, कमलेश नागरकोटी, केएस भरत, मनदीप सिंह, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव , रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे, लुंगी एनगिडी, विक्की ओस्तवाल, सरफराज खान.

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com