विज्ञापन
Story ProgressBack

चैंपियन बनने पर गौतम गंभीर और सुनील नरेन झूमे, एक दूसरे को गोद में उठाया, सेलिब्रेशन ने लूटी महफिल, Video

Gautam Gambhir with Sunil Narine, केकेआर की टीम 10 साल के आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई थी. ऐसे में शाहरुख खान ने गंभीर को अपनी टीम के साथ फिर से जोड़ा, आईपीएल के आगाज से पहले गंभीर को केकेआर का मेंटर बनाया गया

Read Time: 3 mins
चैंपियन बनने पर गौतम गंभीर और सुनील नरेन झूमे, एक दूसरे को गोद में उठाया, सेलिब्रेशन ने लूटी महफिल, Video
Gautam Gambhir and Sunil Narine celebration viral

Gautam Gambhir with Sunil Narine celebration: आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. केकेआर की ओर से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाकर खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की. बता दें कि तीसरी बार केकेआर ने आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई है. वहीं, केकेआर के चैंपियन बनने के बाद गौतम ंगंभीर भी काफी खुश नजर आए. वहीं, ज्यादा रिएक्ट न करने वाले नरेन का भी रिएक्शन देखने लायक था. 

हुआ ये कि जैसे ही केकेआर की टीम चैंपियन बनी वैसे ही गंभीर भी मैदान पर गए और सभी खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी. बधाई देने के क्रम में गंभीर को सुनील नरेन ने गोद में उठा लिया. वहीं, इसके बाद गंभीर ने भी नरेन को गोद में उठाकरजीत का जश्न मनाया, गंभीर और नरेन के जश्न ने फैन्स का दिल जीत लिया. दोनों ऐसे लोग हैं जो किसी भी मौके पर एक ही तरह से रिएक्ट करने के लिए जाने जाते हैं. 

लेकिन केकेआर की जीत ने दोनों को जश्न मनाने के मौका दिया, नरेन के चेहेर पर भी हंसी थी, तो वहीं गंभीर भी अपनी खुशी छूपा नहीं पा रहे थे. दोनों को हंसते हुआ देख फैन्स भी इन पलों का जश्न मना रहे थे. 

गंभीर के कारण ही नरेन ने की ओपनिंग

पूरे सीजन नरेन ने ओपनिंग की, इसका पूरा श्रेय टीम के मेंटर गंभीर को जाता है. गौतम गंभीर के कारण ही सुनील नरेन इस पूरे सीजन में बतौर ओपनर खेलते नजर आए. गंभीर की यह रणनीति किसी ब्रह्मास्त्र  से कम साबित नहीं हुई. नरेन इस सीजन में 14 मैच में 488 रन बनाने में सफल रहे तो वहीं 17 विकेट लेने में कामयाबी हासिल की. 

गंभीर के आने से बदली केकेआर की किस्मत

केकेआर की टीम 10 साल के आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई थी. ऐसे में शाहरुख खान ने गंभीर को अपनी टीम के साथ फिर से जोड़ा, आईपीएल के आगाज से पहले गंभीर को केकेआर का मेंटर बनाया गया. मेंटर बनकर गंभीर ने केकेआर खेमे में नई जान फूंक दी, गंभीर के आने से टीम पूरी तरह से बदली हुई नजर आए. केकेआर तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहा. बता दें कि 2012 और 2014 में केकेआर की कप्तानी गंभीर ने की थी और टीम को जीत दिलाई थी. 

बता दें कि गंभीर के कप्तान रहते 2011 में केकेआर प्लेऑफ में पहुंची, 2012 में केकेआर विजेता बनी, 2013 में केकेआर लीग स्टेज तक पहुंची, 2014 में चैंपियन बनी, 2015 में टीम लीग स्टेज तक पहुंची, 2016 में टीम प्लेऑफ तक पहुंची, इसके बाद 2017 में टीम प्लेऑफ में केकेआर की टीम पहुंची, वहीं, अब मेंटर के तौर पर गंभीर टीम के साथ जुड़े और चैंपियन बनी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'इस वजह से रोहित ने ओवर में जड़ डाले चार छक्के', स्टार्क ने सारा दोष इस पर मढ़ डाला
चैंपियन बनने पर गौतम गंभीर और सुनील नरेन झूमे, एक दूसरे को गोद में उठाया, सेलिब्रेशन ने लूटी महफिल, Video
Victory Parade: as if the whole Mumbai was gathered at marine drive for team India's welcome, these pictures will make your Goosebumps
Next Article
Victory Parade: मानो पूरा मुंबई मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया के स्वागत के लिए उमड़ पड़ा, ये ऐतिहासिक तस्वीरें आपको रोमांचित कर देंगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;