विज्ञापन

Mitchell Starc - KKR: तब उठाए गए थे सवाल, स्टार्क ने शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़

Mitchell Starc With Shah Rukh Khan, स्टार्क ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 17 विकेट लेने में सफलता हासिल की .सोशल मीडिया पर भी अब स्टार्क की ताऱीफ किए बिना नहीं थक रहा है. 

Mitchell Starc - KKR:  तब उठाए गए थे सवाल, स्टार्क ने शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़
Most expensive players in IPL history set for showdown in final Mitchell Starc

Mitchell Starc Price tag in IPL 2024: केकेआर ने आईपीएल मिनी ऑक्शन में मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ में खरीदकर हर किसी को हैरान कर दिया था. टीम के मेंटर गंभीर के इस फैसले पर सवाल भी खड़े हो गए थे. आईपीएल इतिहास में पहली बार किसी खिलाड़ी को 24.75 करोड़ रुपये ऑक्शन में मिले थे. ऐसे में किसी के लिए यह पचा पाना मुश्किल था. वहीं, जब आईपीएल का आगाज हुआ तो स्टार्क अपने शुरूआती मैचों में बेहद ही बेअसर दिखे, जिसके बाद गंभीर और केकेआर टीम मैनेजमेंट की आलोचना होने लगी. लोगों ने यहां तक कह डाला था कि स्टार्क को इतने करोड़ में खरीदना केकेआर की सबसे भारी गलती है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस फैसले पर सवाल खड़े किए थे. स्टार्क की भी खूब आलोचना हुई थी. लेकिन बड़े खिलाड़ी का महत्व बड़े मैचों में ही पता चलता है. स्टार्क  के साथ भी वैसे ही हुआ. 

Latest and Breaking News on NDTV

10  साल बाद केकेआर बना चैंपियन

स्टार्क ने की जबरदस्त वापसी, शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़

लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ा, 34 साल के इस गेंदबाज ने अपनी खोई हुई लय वापस पा ली और प्लेऑफ़ में शानदार पऱफॉर्मेंस कर आलोचना करने वालों को करारा जवाब दे दिया. प्लेऑफ़ में स्टार्क के परफॉर्मेंस ने आलोचनाओं के बंद कर दिया था. इसके बाद लोग गंभीर की ताऱीफ करने लगे.  क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद, स्टार्क ने रविवार को आईपीएल फाइनल में एक बार फिर कमाल का परफॉर्मेंस किया और दो विकेट लेने में सफल रहे. फाइनल में स्टार्क ने जिस गेंद पर अभिषेक शर्मा को बोल्ड किया, वह गेंद इस टूर्नामेंट की सबसे खूबसूरत गेंद में से एक बन गई है. स्टार्क ने अपने परफॉर्मेंस से शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़ लौटा दिया. 

बड़े मैचों में छाए स्टार्क

स्टार्क ने खतरनाक गेंदबाजी से फाइनल और क्वालीफायर 1 में विरोधी बल्लेबाजों को परेशान कर दिया. उनकी गेंदबाजी के सामने बल्लेबाज घुटने टेकते हुए नजर आए. स्टार्क ने दिखा दिया कि उन्हें क्यों विश्व क्रिकेट का सबसे खतरनाक और महान गेंदबाज माना जाता है. स्टार्क ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 17 विकेट लेने में सफलता हासिल की .सोशल मीडिया पर भी अब स्टार्क की ताऱीफ किए बिना नहीं थक रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ricky Ponting: "महानता की ओर ...", पोंटिंग के पंजाब किंग्स का कोच बनने पर प्रीति जिंटा हुईं गदगद, रिएक्शन हुआ वायरल
Mitchell Starc - KKR:  तब उठाए गए थे सवाल, स्टार्क ने शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़
Steve Smith Says Virat Kohli Is Australian Border Gavaskar Trophy 2024 India vs Australia
Next Article
विराट कोहली के दिमाग का फैन हुए स्टीव स्मिथ, जानें 'किंग' को लेकर क्या कुछ कहा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com