विज्ञापन
Story ProgressBack

Mitchell Starc - KKR: तब उठाए गए थे सवाल, स्टार्क ने शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़

Mitchell Starc With Shah Rukh Khan, स्टार्क ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 17 विकेट लेने में सफलता हासिल की .सोशल मीडिया पर भी अब स्टार्क की ताऱीफ किए बिना नहीं थक रहा है. 

Read Time: 3 mins
Mitchell Starc - KKR:  तब उठाए गए थे सवाल, स्टार्क ने शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़
Most expensive players in IPL history set for showdown in final Mitchell Starc

Mitchell Starc Price tag in IPL 2024: केकेआर ने आईपीएल मिनी ऑक्शन में मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ में खरीदकर हर किसी को हैरान कर दिया था. टीम के मेंटर गंभीर के इस फैसले पर सवाल भी खड़े हो गए थे. आईपीएल इतिहास में पहली बार किसी खिलाड़ी को 24.75 करोड़ रुपये ऑक्शन में मिले थे. ऐसे में किसी के लिए यह पचा पाना मुश्किल था. वहीं, जब आईपीएल का आगाज हुआ तो स्टार्क अपने शुरूआती मैचों में बेहद ही बेअसर दिखे, जिसके बाद गंभीर और केकेआर टीम मैनेजमेंट की आलोचना होने लगी. लोगों ने यहां तक कह डाला था कि स्टार्क को इतने करोड़ में खरीदना केकेआर की सबसे भारी गलती है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस फैसले पर सवाल खड़े किए थे. स्टार्क की भी खूब आलोचना हुई थी. लेकिन बड़े खिलाड़ी का महत्व बड़े मैचों में ही पता चलता है. स्टार्क  के साथ भी वैसे ही हुआ. 

Latest and Breaking News on NDTV

10  साल बाद केकेआर बना चैंपियन

स्टार्क ने की जबरदस्त वापसी, शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़

लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ा, 34 साल के इस गेंदबाज ने अपनी खोई हुई लय वापस पा ली और प्लेऑफ़ में शानदार पऱफॉर्मेंस कर आलोचना करने वालों को करारा जवाब दे दिया. प्लेऑफ़ में स्टार्क के परफॉर्मेंस ने आलोचनाओं के बंद कर दिया था. इसके बाद लोग गंभीर की ताऱीफ करने लगे.  क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद, स्टार्क ने रविवार को आईपीएल फाइनल में एक बार फिर कमाल का परफॉर्मेंस किया और दो विकेट लेने में सफल रहे. फाइनल में स्टार्क ने जिस गेंद पर अभिषेक शर्मा को बोल्ड किया, वह गेंद इस टूर्नामेंट की सबसे खूबसूरत गेंद में से एक बन गई है. स्टार्क ने अपने परफॉर्मेंस से शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़ लौटा दिया. 

बड़े मैचों में छाए स्टार्क

स्टार्क ने खतरनाक गेंदबाजी से फाइनल और क्वालीफायर 1 में विरोधी बल्लेबाजों को परेशान कर दिया. उनकी गेंदबाजी के सामने बल्लेबाज घुटने टेकते हुए नजर आए. स्टार्क ने दिखा दिया कि उन्हें क्यों विश्व क्रिकेट का सबसे खतरनाक और महान गेंदबाज माना जाता है. स्टार्क ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 17 विकेट लेने में सफलता हासिल की .सोशल मीडिया पर भी अब स्टार्क की ताऱीफ किए बिना नहीं थक रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कप्तानी पर चल रही उठापटक के बीच हार्दिक पंड्या के पोस्ट ने मचाया तहलका, क्या फिटनेस के मुद्दे पर दे रहे हैं जवाब?
Mitchell Starc - KKR:  तब उठाए गए थे सवाल, स्टार्क ने शाहरुख को सूद समेत लौटा दिए 24.75 करोड़
What are the reasons why BCCI wanted to appoint Gambhir as the coach despite him not having any direct coaching experience
Next Article
Gautam Gambhir: 'मास्टर प्लान', वो बड़े कारण जिसकी वजह से BCCI ने गौतम गंभीर को ही बनाया टीम इंडिया का मुख्य कोच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;