राहुल त्रिपाठी ने लिया हैरत भरा कैच, लेकिन अंपायर ने दिया 'Not Out', गंभीर भड़के, बोले- यह फैसला चौंकाने वाला

IPL 2021: आईपीएल 2021 के 45वें मैच में केकेआर (KKR) को हराकर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने प्लेऑफ की रेस में खुद को बनाए रखा है

राहुल त्रिपाठी ने लिया हैरत भरा कैच, लेकिन अंपायर ने दिया 'Not Out', गंभीर भड़के, बोले- यह फैसला चौंकाने वाला

राहुल त्रिपाठी ने लिया कैच लेकिन अंपायर ने दिया नॉट आउट

IPL 2021: आईपीएल 2021 के 45वें मैच में केकेआर (KKR) को हराकर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने प्लेऑफ की रेस में खुद को बनाए रखा है. अब केकेआर और पंजाब किंग्स के 10-10 प्वाइंट्स हो गए हैं. इस मैच में जहां केएल राहुल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिला दी, तो वहीं मैच के दौरान एक विवाद भी सामने आ गया. दरअसल पंजाब किंग्स की पारी के 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर केएल राहुल ने हवा में शॉट मारा जो डीप मिड विकेट की ओर गई, जहां राहुल त्रिपाठी ने डाइव मारकर एक कमाल का कैच ले लिया. लेकिन थर्ड अंपायर ने राहुल के कैच को मान्य नहीं माना और थर्ड अंपायर ने नॉट आउट दे दिया. जिसके बाद केएल राहुल ने पंजाब के लिए जीत और भी आसान कर दी.

रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?

इसी ओवर में राहुल ने चौका जड़ा और टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया. केएल राहुल के द्वारा चौका जमाए जाने के बाद पंजाब को आखिरी ओवर में महज 5 रन की जरूर थी. हालांकि अगले ओवर में राहुल आउट हो गए लेकिन शाहरूख ने छक्का जमाकर पंजाब को शानदार जीत दिला दी.


 ये भी पढ़ें 
'शाहरूख खान' ने फिल्मी शाहरूख के 'आइकॉनिक स्टाइल' में मनाया जश्न, देखकर प्रीति जिंटा झूम उठीं- Video
अंपायर ने दिया नॉट आउट, फिर भी क्रीज छोड़ पवेलियन लौटी भारतीय महिला बल्‍लेबाज, देखें Video
डे-नाइट टेस्ट में स्मृति मंधाना ने जमाया शतक तो साथी खिलाड़ी ने कहा, 'ओ हसीना जुल्फों वाली', मंधाना ने ऐसे किया रिएक्ट

इस जीत के बाद विवाद ने जन्म ले लिया और राहुल त्रिपाठी के कैच को लेकर बात होने लगी. इस कैच को लेकर सहवाग (Virendra Sehwag) ने बयान दिया औऱ कहा कि, अंपायर रिप्ले देखकर भी गलती कर दे रहा है. यहां पर गेंद धरती से टच नहीं हुई है लेकिन फिर भी 10 रिप्ले देखने के बाद भी अंपायर गलती कर देता है. यह यकीनन हैरान करने वाली बात है. बता दें कि यदि केएल राहुल उस कैच के चलते आउट हो जाते तो कौन जानता है,  मैच का परिणाम भी बदल सकता था. सहवाग ने अपनी राय क्रिकबज के एक शो में दी थी. 

इसके अलावा गौतम गंभीर ने अंपायर के फैसले को खराब बताया. गंभीर भी थर्ड अंपायर के फैसले से काफी भड़के हुए दिखे, उन्होंने कहा कि, 'यह चौंकाने वाला था, इससे किसी का अभियान समाप्त हो सकता है, उन्हें रिप्ले को एक से अधिक बार नहीं देखना चाहिए अगर उन्होंने केएल राहुल को आउट कर दिया होता तो हालात कुछ और होते. आप आईपीएल में इस तरह के गलती नहीं कर सकते हैं.'

बता दें कि अब प्लेऑफ की रेस मजेदार हो गई है. खासकर नंबर 4 में कौन सी टीम रहेगी, इसका फैसला अभी तक नहीं हो पाया है. मुंबई, पंजाब और केकेआर के 10 प्वाइंट हैं और रेस में बनी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कौन बनेगा T20 का कप्तान? रेस में रोहित आगे, राहुल के नाम की भी चर्चा