विज्ञापन

Gautam Gambhir, IND vs NZ: दूसरे टेस्ट में भारतीय XI में केएल राहुल या शुभमन गिल, गौतम गंभीर ने दिया जवाब

Gautam Gambhir on India Playing 11, दूसरे टेस्ट से पहले टीम के कोच गंभीर ने भारतीय टीम की रणनीति को लेकर बात की है. पहले टेस्ट में भारतीय टीम की रणनीति पूरी तरह से फ्लॉप रही थी. 

Gautam Gambhir, IND vs NZ: दूसरे टेस्ट में भारतीय XI में केएल राहुल या शुभमन गिल, गौतम गंभीर ने दिया जवाब
Gautam Gambhir on Shubman Gill

Gautam Gambhir Press Conference: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे में खेला जाएगा. पुणे में भारतीय टीम (Indian team) हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी. भारत को पहले टेस्ट में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. अब दूसरे टेस्ट से पहले टीम के कोच गंभीर ने भारतीय टीम की रणनीति को लेकर बात की है. पहले टेस्ट में भारतीय टीम की रणनीति पूरी तरह से फ्लॉप रही थी. 

प्लेइंग इलेवन को लेकर क्या बोले गौतम गंभीर

दूसरे टेस्ट से पहले गौतम गंभीर ने प्रेस से बात की और प्लेइंग इलेवन को लेकर बात की, गंभीर ने कहा, भारत की प्लेइंग इलेवन चुनान आसान काम नहीं है. बेंगुलरु हो या फिर पुणे, प्लेइंग इलेवन के लिए हमें काफी कुछ सोचना पड़ता है. 

ऋषभ पंत खेलेंगे या नहीं

गौतम गंभीर ने पंत को लेकर पूछे गए सवाल पर भी अपनी राय दी और कहा,  "ऋषभ पंत बिल्कुल ठीक हैं, वह कल न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विकेटकीपिंग करेंगे."

केएल राहुल के फॉर्म को लेकर बोले गौतम गंभीर

सोशल मीडिया प्लेइंग इलेवन का फैसला नहीं करता. यह महत्वपूर्ण नहीं है कि सोशल मीडिया या विशेषज्ञ क्या सोचते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि टीम प्रबंधन क्या सोचता है. कानपुर की मुश्किल पिच पर उन्होंने अच्छी पारी खेली. हां, वह बड़े रन बनाना चाहेंगे.और यह टीम प्रबंधन उनका समर्थन करना चाहता है.

शभमन गिल खेलेंगे या नहीं, गंभीर ने क्या कहा

गिल पिछले मैच में चोटिल हो गए थे. चोट के कारण वे नहीं खेल पाए, लेकिन वे शानदार फॉर्म में हैं. गंभीर ने कहा, "हम कल फैसला करेंगे और जो भी टीम हम तय करेंगे, वे जीतने के लिए मैदान में उतरेंगे."

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम (India Squad for 2nd Test)

यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, शुबमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, आकाश दीप , ध्रुव जुरेल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ये बल्लेबाज हैं भारत के 'चैड बोवेस', गेंदबाजों का करियर बिगाड़ते हुए जड़े हैं सबसे तेज दोहरा शतक
Gautam Gambhir, IND vs NZ: दूसरे टेस्ट में भारतीय XI में केएल राहुल या शुभमन गिल, गौतम गंभीर ने दिया जवाब
Top 10 Fastest List A double centuries Chad Bowes set a new world record
Next Article
लिस्ट ए क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के टॉप 10 बल्लेबाज, ये दो नाम चौंकाने वाले
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com