खिलाड़ी ने कैच लेने पर मनाया जश्न, लेकिन पल भर में खत्म हुई खुशियां, क्रिकेटर ने पकड़ लिया सिर- Video

Funny Moments in Cricket: क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, इसका उदाहरण हमें यदा-कदा मैचों के दौरान देखने को मिल ही जाती है.

खिलाड़ी ने कैच लेने पर मनाया जश्न, लेकिन पल भर में खत्म हुई खुशियां, क्रिकेटर ने पकड़ लिया सिर- Video

खिलाड़ी ने कैच लेने पर मनाया जश्न, लेकिन पल भर में खत्म हुई खुशियां

Funny Moments in Cricket: क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, इसका उदाहरण हमें यदा-कदा मैचों के दौरान देखने को मिल ही जाती है. अभी बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीत पहले वनडे मैच में भी कुछ ऐसा ही अनोखा देखने को मिला था, जब हारे हुए मैच को बांग्लादेश को जीत लिया था. वहीं, फैन्स को अनिश्चितता का एक और उदाहरण देखने को मिला, जिसे देख आपकी हंसी नहीं रूकेगी. दरअसल यूरोपीय क्रिकेट लीग (European Cricket League) T10 के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस टूर्नामेंट में  ब्रेशिया क्रिकेट क्लब और तुर्की ज़ेटिनबर्नु ज़फ़र के बीच ग्रुप सी मैच  स्पेन के कार्टामा ओवल में खेला गया.

कैच पकड़ने से पहले ही डर जाता है खिलाड़ी, सिर पकड़ लेता है, क्या आपने देखा ये फनी Video?

इस मैच में ब्रेशियाई टीम की पारी के दौरान ज़ेटिनबर्नु टीम के फील्डरों ने काफी गलतियां की.लेकिन 10वें ओवर में गेंदबाज अभिषेक कुमार ने बैटर बाबर हुसैन को शॉर्ट-पिच गेंद फेंकी, जिसपर बल्लेबाज ने पुल शॉट खेलकर छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन इसके बजाय, उनके द्वारा मारा गया शॉट डीप मिडविकेट पर फील्डर के पास पहुंचा, जहां फील्डर ने आसानी से उनका कैच ले लिया. 


T20 वर्ल्डकप के लिए संजू सैमसन का हो पाएगा टीम में चयन ? रोहित शर्मा ने दिया जवाब
 
लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. हुआ ये कि फील्डर ने कैच लेने के बाद मजेदार अंदाज में इसका जश्न मनाना शुरू कर दिया. लेकिन तुरंत ही उसे एहसास हो गया कि उसने यह कैच फ्री हिट गेंद पर लपकी है, इसके बाद उस खिलाड़ी को होश उड़ गए और जमीन पर बैठकर अपना सिर पकड़ लिया. खिलाड़ी के इस एक्ट को देखकर क्रिकेट फैन्स फूले नहीं समा रहे. वहीं, मैच की बात करें तो बल्लेबाज हुसैन ने शतक जमाया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. 

यह ऑलराउंडर बेस प्राइस से दस गुना से भी ज्यादा कीमत पर बिका था, Ranji Trophy में दिखाया ट्रेलर

हुसैन ने  34 गेंदों में 102 रनों की पारी की बदौलत इटली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए10 ओवर में 3 विकेट पर 187 रन बनाए. जवाब में, तुर्की की टीम 25 रनों पर आउट हो गई क्योंकि अभिषेक (22) और अली सेटिन (1) को छोड़कर उनका कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर जम नहीं पाया.  ब्रेशिया के लिए जावेन मुहम्मद ने 3 विकेट लिए जबकि बशर खान और अहमदुल्ला सफी ने भी 2-2 विकेट लिए. ग्रुप सी में स्थिति के रूप में, ब्रेशिया अब अपने पहले पांच मैचों में से दो जीत के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया है.  दूसरी ओर, ज़ेटिनबर्नू अब तक पांच हार के साथ सबसे नीचे पहुंच गया है. 
इस जीत के साथ ब्रेशिया ने भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com