पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने कहा कि यह विराट कोहली के खिलाफ 'दर्टी गेम' है

अचानक से ही अब नया तुर्रा सामने आया है.और अब नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर अब नयी तरह की ही चर्चा शुरू हो गयी है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने कहा कि यह विराट कोहली के खिलाफ 'दर्टी गेम' है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट

खास बातें

  • पाकिस्तान के पूर्व कप्तान की खरी-खरी
  • अपने यू-ड्यूब चैनल पर रखे विचार
  • विराट का समर्थन किया सलमान ने
नयी दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) "दर्टी गेम" का शिकार हो रहे हैं. बट्ट उन खबरों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि अगर भारतीय टीम कुछ दिन बाद खेले जाने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया बेहतर करने में नाकाम रहती है, तो कोहली के लिए रोहित के लिए कप्तानी छोड़ने के लिए कहा जा सकता है. पूर्व ओपनर ने कहा कि एक सफल टेस्ट सीरीज के बाद अब  जब सिर पर विश्व कप है, तो यह कप्तानी के डिबेट के लिे बिल्कुल भी सही समय नहीं है. 

सलमान ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि क्या आप इस खबर की टाइमिंग देख रहे हैं? मुझे इससे कोई समस्या नहीं कि बोर्ड क्या सोचता है. यह उसका खुद का आंकलन है कि उनकी क्रिकेट को कौन आगे लेकर जा सकता है, लेकिन यह इस तरह की बात के डिबेट के लिए सही समय नहीं है. अब चर्चा इस तरह की हो रही है कि विराट की कप्तानी पर खतरा है. 

ये भी पढ़ें 
* T20I में करियर की पहली ही गेंद पर विकेट लेने वाले गेंदबाज, केशव महाराज ने रचा इतिहास, देखें पूरी लिस्ट
* ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद Neeraj Chopra का दूसरा सपना भी हुआ पूरा, खुद किया खुलासा
* T20 World Cup के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, जिस खिलाड़ी ने बनाया था चैंपियन, उसे नहीं मिली जगह
* India-England के बीच 5th टेस्ट मैच रद्द, जानें 10 खास बातें


पूर्व कप्तान ने कहा कि हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड में सीरीज खेली है और टीम का शानदार अंदाज में नेतृत्व किया है. यह सही है कि टीम चयन के लिए विराट की खासी आलोचना हुयी थी, लेकिन विराट को अपने खिलाड़ियों से लगातार समर्थन मिला है. टीम के बॉलरों और गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करके विराट को अच्छा सहारा दिया. टीम हर फॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन कर रही है और विश्व कप सामने है. लेकिन मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही हैं, जो कुछ नहीं बल्कि दर्टी गेम है. 

रोहित और विराट की कप्तानी की तुलना पर सलमान बोले कि रोहित बहुत ही अच्छे कप्तान हैं और बहुत ही सफल हैं, लेकिन यह समय इस तरह की चर्चा की नहीं है. ट्रॉफियां जीतने के अपने मायने हैं, लेकिन आप देखिए कोहली की जीतों का दुनिया में क्या प्रतिशत रहा है. यह रिकॉर्ड बहुत ही उम्दा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​