माइकल स्लेटर फ्लाइट स्थगित होने पर अपने पीएम पर बुरी तरह से भड़के, बोले कि...

जहां, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज टूर्नामेंट में अलग-अलग टीमों के लिए खेल रहे हैं, तो वहीं पूर्व दिग्गज ब्रेट ली और माइकल स्लेटर टूर्नामेंट में कमेंटरी कर रहे हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से ऑस्ट्रेलिया की सीधी उड़ानों को रद्द कर दिया है

माइकल स्लेटर फ्लाइट स्थगित होने पर अपने पीएम पर बुरी तरह से भड़के, बोले कि...

IPL 2021: माइकल स्लेटर आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं

नई दिल्ली:

भारत की ऑस्ट्रेलिया के लिए सीधी उड़ान स्थगित होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और कमेंटेटरों का अपने देश लौटने का मसल पूरी तरह से अधर में लटक गया है. जहां, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज टूर्नामेंट में अलग-अलग टीमों के लिए खेल रहे हैं, तो वहीं पूर्व दिग्गज ब्रेट ली और माइकल स्लेटर टूर्नामेंट में कमेंटरी कर रहे हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से ऑस्ट्रेलिया की सीधी उड़ानों को रद्द कर दिया है. हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मौरिस ने कहा था कि आईपीएल से जुड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को स्वदेश लौटने के लिए खुद ही इंतजाम करना होगा. 

RR vs SRH: मनीष पांडे ने अजीबोगरीब शॉट मारकर लगाया चौका, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा..देखें Video

इस पर पूर्व ओपनर माइकल स्लेटर खिलाड़ियों की मदद न करने के लिए सरकार पर बुरी तरह से बरसे हैं. स्लेटर ने लिखा, अगर सरकार ऑस्ट्रेलियाइयों की सुरक्षा की परवाह करती है, तो वे हमें घर आने की अनुमति देंगे. यह बहुत ही शर्म की बात है. आपके हाथों पर खून लगा है पीएम. आपने हमारे साथ ऐसे बर्ताव की हिम्मत कैसे की. आप क्वारंटिन सिस्टम के बारे में क्या कहेगे. आईपीएल में काम करने के लिए मैं सरकार से इजाजत ली थी, लेकिन अब सरकार हमारी अनदेखी कर रही है. 

IPL 2021: जोस बटलर का धमाका, 64 गेंद पर 124 रन, लगाए 8 छक्के, देखें Video

बता दें कि सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ियों को डीडीसीए के ग्राउंड स्टॉफ के संक्रमित होने के बाद टीमों में कोरोना को  लेकर और डर बैठ गया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा उड़ानें स्थगित किए जाने के बाद तीन कंगारू क्रिकेटर एडम जंपा, एंड्रयू टाई और केन रिचर्डसन ने बीच टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था. वहीं, सोमवार रात को केकेआर और आरसीबी के मुकाबले को भी स्थगित कर दिया गया है. इस स्थिति के बाद अब यह सवाल फिर से जोर पकड़ने लगा है कि क्या आईपीएल को बीच में ही रोक दिया जाना चाहिए.


VIDEO: कुछ दिन पहले हुयी नीलामी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com