IPL 2021: जोस बटलर का धमाका, 64 गेंद पर 124 रन, लगाए 8 छक्के, देखें Video

IPL 2021: जोस बटलर (Jos Buttler) ने हैदराबाद के खिलाफ धमाका किया और अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाने का कमाल कर दिखाया. बटलर ने अपनी पारी के दौरान मैदान के चारो तरफ शॉट लगाए.

IPL 2021: जोस बटलर का धमाका, 64 गेंद पर 124 रन, लगाए 8 छक्के, देखें Video

जोस बटलर का धमाका, जमाया शतक

IPL 2021: जोस बटलर (Jos Buttler) ने हैदराबाद के खिलाफ धमाका किया और अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाने का कमाल कर दिखाया. बटलर ने अपनी पारी के दौरान मैदान के चारो तरफ शॉट लगाए. बटलर ने केवल 55 गेंद पर शतक जमाने का धमाल किया. आईपीएल करियर के अलावा बटलर का यह पहला टी- 20 शतक भी है. टी-20 में पहला शतक जमाने से पहले बटलर ने 46 अर्धशतक जमा चुके हैं. बटलर 124 रन बनाकर आउट हुए, अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 64 गेंद का सामना किया, जिसमें 11 चौके औऱ 8 छक्के जमाए. बटलर की धुआंधार पारी ने राजस्थान को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. बटलर काफी समय से बड़ी पारी खेलना चाह रहे थे, लेकिन अच्छी शुरूआत मिलने के बाद आउट हो जा रहे थे. लेकिन आज इंग्लिश बल्लेबाज ने शुरू से ही संभल कर बल्लेबाजी की और अंत तक बेहतरीन शॉट्स खेलते चले गए.

IPL 2021: कप्तानी से हटाए जाने के बाद डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी किया गया बाहर, फैन्स का फूटा गुस्सा

बटलर के द्वारा बनाया गया 124 आईपीएल के इतिहास में किसी भी राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज के द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है. इससे पहले राजस्थान की ओर से सैमसन ने आईपीएल में खेलते हुए 119 रन की पारी खेली है.बटलर ने अपनी पारी के पहले 35 गेंद पर 33 रन बनाए थे, इसके बाद आखिरी 29 गेंद पर 89 रन ठोक डाले. बटलर की पारी के दम पर राजस्थान ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 220 रन बनाए.​

RR vs SRH: डेविड वॉर्नर की कप्तानी और टीम इलेवन से छुट्टी के बाद कोच मूडी ने दी सफायी


जोस बटलर की पारी ने धमाका किया और फैन्स का खूब मनोरंज किया है. हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल में यह दूसरा सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड है. इससे पहले पंत ने हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 128 रन की पारी खेली थी. जोस बटलर आईपीएल में शतक जमाने वाले चौथे इंग्लैंड क्रिकेटर भी बन गए हैं. बटलर से पहले ऐसा कमाल आईपीएल में बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो और केविन पीटरसन ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com