RR vs SRH: मनीष पांडे ने अजीबोगरीब शॉट मारकर लगाया चौका, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा..देखें Video

IPL 2021: राजस्थान के खिलाफ मैच में हैदराबाद को 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान के जोस बटलर (Jos Butller) ने 124 रन की पारी खेलकर मैच में सारा फर्क पैदा कर दिया. बटलर को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बटलर ने 63 गेंद पर 124 रन की पारी खेली जिसमें 8 छक्के और 11 चौके जमाए हैं

RR vs SRH: मनीष पांडे ने अजीबोगरीब शॉट मारकर लगाया चौका, देखकर गेंदबाज भी हंसने लगा..देखें Video

IPL 2021: मनीष पांडे ने अजीब अंदाज में लगाया चौका

IPL 2021: राजस्थान के खिलाफ मैच में हैदराबाद को 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान के जोस बटलर (Jos Butller) ने 124 रन की पारी खेलकर मैच में सारा फर्क पैदा कर दिया. बटलर को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बटलर ने 63 गेंद पर 124 रन की पारी खेली जिसमें 8 छक्के और 11 चौके जमाए हैं. बटलर को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है. इस मैच में हैदराबाद को भले ही हार का सामना करना पड़ा लेकिन मनीष पांडे के एक शॉट ने हैरान कर दिया. हैदराबाद की पारी के पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर मनीष पांडे (Manish Pandey) ने अजीब अंदाज में शॉट खेला जो विकेटकीपकर के पीछे से 4 रन के लिए गई..

IPL 2021: केएल राहुल सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती तो प्रीति जिंटा ने किया रिएक्ट, बोलीं- जल्दी ठीक होने की."

दरअसल युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने तेज गति से शॉर्ट गेंद फेंकी जिसे अपर कट करने की कोशिश पांडे जी ने की, हालांकि मनीष शॉट को अच्छी तरह से नहीं मार सके लेकिन जिस अंदाज में आखिरी समय में बैट को गेंद के संपर्क में लाने में सफलता पाई , उसने फैन्स औऱ क्रिकेट पंडितों को हैरान कर दिया.

मनीष पांडे के इस अनोखे शॉट की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. फैन्स पांडे जी के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. बता दें कि जोस बटलर की पारी के दम पर राजस्थान ने 220 रन 20 ओवर में बनाए थे. बाद में हैदराबाद की टीम केवल 165 रन ही बना सकी. इस हार के साथ  ही हैदराबाद के लिए टूर्नामेंट में प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म सी हो गई है, अब चमत्कार ही हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचा सकता है. 

IPL 2021: जोस बटलर का धमाका, 64 गेंद पर 124 रन, लगाए 8 छक्के, देखें Video


बता दें कि राजस्थान के खिलाफ मैच में केन विलियमसन ने हैदराबाद की कप्तानी की. विलियमसन ने केवल 19 रन की पारी खेली, दूसरी ओर डेविड वॉर्नर को जहां कप्तानी पद से हटाय़ा गया तो वहीं इस मैच में हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में भी नहीं खेले थे., वॉर्नर के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने पर फैन्स सोशल मीडिया पर खासा नाराज दिखे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com