स्पिनर प्रज्ञान ओझा से जुड़े विवाद में नहीं पड़ना चाहता, मेरा ध्‍यान बंगाल के प्रदर्शन पर : मनोज तिवारी

बंगाल टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने कहा है कि वह स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा से जुड़े विवाद में नहीं पड़ना चाहते और उनका ध्यान आगामी रणजी ट्रॉफी सत्र में अपने खिलाड़ियों के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर केंद्रित है.

स्पिनर प्रज्ञान ओझा से जुड़े विवाद में नहीं पड़ना चाहता, मेरा ध्‍यान बंगाल के प्रदर्शन पर : मनोज तिवारी

रणजी ट्रॉफी में मनोज तिवारी बंगाल की क्रिकेट टीम के कप्‍तान हैं

खास बातें

  • हैदराबाद लौटने के लिए ओझा ने बंगाल से एनओसी मांगा था
  • कैब अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने कर दिया था इससे इनकार
  • इससे खफा ओझा बंगाल टीम के शिविर में नहीं पहुंचे थे
नई दिल्ली:

बंगाल टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने कहा है कि वह स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा से जुड़े विवाद में नहीं पड़ना चाहते और उनका ध्यान आगामी रणजी ट्रॉफी सत्र में अपने खिलाड़ियों के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर केंद्रित है. गौरतलब है कि अपने घरेलू राज्य हैदराबाद वापस लौटने के लिए बाएं हाथ के टेस्ट स्पिनर ओझा ने बंगाल से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मांगा था लेकिन बंगाल क्रिकेट एसोएिसएशन (कैब) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. इससे नाराज स्पिनर न तो बंगाल के सत्र पूर्व शिविर में पहुंचा और न ही चयनकर्ता संपर्क करने की कोशिश करने पर उनसे बात कर पाए.गौरतलब है कि 31 वर्षीय प्रज्ञान भारतीय टीम के लिए 24 टेस्‍ट, 18 वनडे और 6 टी20 मैच खेल चुके हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में एक समय वे टीम इंडिया के मुख्‍य स्पिनर थे. टेस्‍ट में उनके नाम पर 113, वनडे में 21 और टी20 में 10 विकेट दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें : प्रज्ञान ओझा-अशोक डिंडा में तकरार, सौरव गांगुली तक पहुंची शिकायत

सेना के खिलाफ पहले मैच से पूर्व टीम के ट्रेनिंग सत्र के बाद तिवारी ने कहा, ‘देखिये पिछले कुछ समय से मैं प्रज्ञान ओझा के संपर्क में नहीं हूं. मेरे पास कोई जानकारी नहीं है कि वह क्या कर रहा है. साथ ही चयन मामले मेरे दायरे में नहीं हैं. मेरे हाथ में बड़ा काम है जो यह सुनिश्चित करना है कि इस बार बंगाल बेहतर प्रदर्शन करे.’

वीडियो : नागपुर वनडे जीतकर फिर नंबर वन बनी टीम इंडिया
यह पूछने पर कि क्या ओझा को कैब रिलीज कर सकता है, तिवारी ने कहा, ‘आप गलत व्यक्ति से सवाल पूछ रहे हो. फैसला करना मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है. मेरी जिम्मेदारी टीम का सहज संचालन है और मेरी चिंता किसी विशिष्ट व्यक्ति को लेकर नहीं हो सकती. कहानी के दो पक्ष हैं और मुझे किसी के बारे में नहीं पता. इसलिए मेरा प्रतिक्रिया देना अनुचित होगा.’ (इनपुट: भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com