आखिरकार हसी को मिली बड़ी राहत, निगेटिव रिपोर्ट के साथ रविवार को ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे

हसी का इससे पिछला टेस्ट पॉजिटिव आया था. अब जहां बालाजी चेन्नई स्थिति अपने घर लौट गए हैं, तो वहीं हसी रविवार को ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे. हसी से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने कहा कि यह हसी के लिए बहुत ही राहत की बात होगी. कम से कम अब वह सीधे अपने घर पहुंच सकेंगे.

आखिरकार हसी को मिली बड़ी राहत, निगेटिव रिपोर्ट के साथ रविवार को ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे

सीएसके के कोच माइकल हसी हालिया समय में बहुत ही मुश्किल समय से गुजरे हैं

नई दिल्ली:

पिछले कई दिनों से चेन्नई में फंसे सीएसके के बैटिंग कोच और पूर्व दिग्गज माइकल हसी (Michael Hussey) पर ईश्वर की कृपा आखिरका हो ही गयी. हसी और बॉलिंग कोच एल बालाजी का हालिया कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. ये दोनों ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPP 2021) के बाद से पिछले दस दिनों चेन्नई में क्वारंटीन थे. हसी का इससे पिछला टेस्ट पॉजिटिव आया था. अब जहां बालाजी चेन्नई स्थिति अपने घर लौट गए हैं, तो वहीं हसी रविवार को ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे. 

जब तेंदुलकर ने जबर्दस्त ठुकाई से आज के ही दिन खत्म किया इस गेंदबाज का करियर VIDEO
 
हसी को अपने साथी और 38 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई दल की तरह मालदीव में क्वारंटीन में नहीं रहना होगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया 16 मई को भारत से ऑस्ट्रेलिया की उड़ानों को खोल रहा है. हसी से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने कहा कि यह हसी के लिए बहुत ही राहत की बात होगी. कम से कम अब वह सीधे अपने घर पहुंच सकेगे. हालिया समय उनके और बाकी लोगों के लिए खासा तनावपूर्ण रहा है. 

शेन बांड ने कई पहलुओं से मुझे बेहतर गेंदबाज बनाने में मदद की, बुमराह ने किया खुलासा


चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने शुक्रवार को कहा, ‘हसी आरटी-पीसीआर जांच में निगेटिव आये है और अच्छी तरह से बीमारी से उबर गये है. हमने अभी यह तय नहीं किया है कि वह किस रास्ते से वापस जाएंगे. मालदीव होते हुए या सीधे ऑस्ट्रेलिया.' हसी के अलावा बाकी सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कमेंटेटर, कोच और सहयोगी सदस्य मालदीव में पृथकवास पर है. ये सभी रविवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​