विज्ञापन
This Article is From Dec 14, 2021

"प्रियांक पांचाल के लिए शानदार मौका", रोहित शर्मा के SA दौरे से बाहर हो जाने के बाद जानिए फैंस का रिएक्शन

बीसीसीआई (BCCI) ने जब से इस बात की घोषणा की है तभी से फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे है. उनके  फैंस ने उनके लिए अपनी चिंता जाहिर की है और उनके जल्दी  ठीक होने की कामना भी की है. 

"प्रियांक पांचाल के लिए शानदार मौका", रोहित शर्मा के SA दौरे से बाहर हो जाने के बाद जानिए फैंस का रिएक्शन
SA दौरे के लिए अभी वनडे टीम का ऐलान होना बाकी है
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है. साउथ अफ्रीका में 26 दिसंबर से  शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए जाने से पहले ही भारत के दिग्गज खिलाड़ी और उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं. उनकी जगह प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने जब से इस बात की घोषणा की है तभी से फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे है. उनके  फैंस ने उनके लिए अपनी चिंता जाहिर की है और उनके जल्दी  ठीक होने की कामना भी की है. 

यह पढ़ें- Sa vs Ind: रनों का सूखा खत्म करने को नए गुरु कांबली की शरण में पहुंचे रहाणे, पंत ने भी किया अभ्यास

एक फैन ने उनके लिए लिखा-जिस खिलाड़ी ने पिछले कुछ समय से इतनी मेहनत की, इंग्लैंड दौरे पर भी इतना अच्छा काम किया, अचानक से ऐसी खबर आना सच में दुर्भाग्य पूर्ण है. ये दिल तोड़ने वाली खबर है. उम्मीद है कि वे जल्दी अपनी हैमस्ट्रिंग की चोट से उभर जाएंगे. 

एक और फैन ने लिखा कि बीसीसीआई आपको हर समय टीम में चाहती है लेकिन ये सुनकर बुरा लग रहा है कि आप चोट के चलते पूरी साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए बाहर हो गए हैं. प्रियांक पांचाल के लिए खुद को साबित करने का ये शानदार मौका है. 


एक फैन ने काफी निराश होकर लिखा कि-रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड में टीम इंडिया के सबसे अच्छे बल्लेबाजी साबित हुए थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ आराम करने के बाद साउथ अफ्रीका में एक नई शुरुआत करनी थी. चोट के उनके साउथ अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन करने के सपने को तोड़ दिया, हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे. 

हाल ही में न्यूजीलैंड को रेड-बॉल सीरीज में हराने के बाद, भारत को 26 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने वाली है. पहला मैच सेंचुरियन (Centurion) में खेला जाएगा. रोहित को हाल ही में विराट कोहली की जगह टीम इंडिया में फुल टाइम सफेद गेंद वाले कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था. कोहली अभी भी भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में बने हुए हैं, जबकि रोहित को उप-कप्तान के पद साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाना था. 

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

. ​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN T20I Series: भारतीय टी-20 टीम से 6 खिलाड़ी बाहर, BCCI ने चौंकाया
"प्रियांक पांचाल के लिए शानदार मौका", रोहित शर्मा के SA दौरे से बाहर हो जाने के बाद जानिए फैंस का रिएक्शन
IND vs BAN: Mushfiqur Rahim made cry to Pakistani bowler recently, but here Ashwin made him cry, that's how bad situation is
Next Article
IND vs BAN: बहुत रुलाया था मुश्फिकुर ने पाकिस्तानी बॉलरों को, अश्विन ने कर दिया इतना बुरा हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com