एशिया कप को इस देश में शिफ्ट कर देना ही बेहतर विकल्प, पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने ऐसा कहकर चौंकाया

शिया कप (Asia Cup) की मेजबानी को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बीच घमासान शुरू हो गया है. एक ओर जहां भारत पाकिस्तान (IND vs PAK) में जाकर एशिया कप नहीं खेलना चाहता है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान चाहता है कि एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान में हो

एशिया कप को इस देश में शिफ्ट कर देना ही बेहतर विकल्प, पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने ऐसा कहकर चौंकाया

अब्दुल रज्जाक ने एशिया कप की मेदबानी को लेकर दिया बयान

शिया कप (Asia Cup) की मेजबानी को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बीच घमासान शुरू हो गया है. एक ओर जहां भारत पाकिस्तान (IND vs PAK) में जाकर एशिया कप नहीं खेलना चाहता है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान चाहता है कि एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान में हो. वैसे, हाल ही में हुए एशियन क्रिकेट काउंसिल के मीटिंग में ये बात सामने आई है कि एशिया कप की मेजबानी यूएई (Asia Cup in UAE) कर सकता है. जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेग मियांदाद ने इसपर नाराजगी जताई थी जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर अश्विन और पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने इस मुद्दे पर पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया था. वहीं, अश्विन का मानना है कि इसबार एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका को मिलनी चाहिए. 

अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने एशिया कप की मेजबानी पर अपनी राय दी है. जियो न्यूज के साथ बात करते हुए अब्दुल रज्जाक ने कहा है कि 'क्रिकेट की बढ़ोत्तरी के लिए एशिया कप को दुबई शिफ्ट कर देना चाहिए'. 

पाकिस्तानी पूर्व ऑलराउंडर ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'यह क्रिकेट के लिए और इसकी बढ़ोत्तरी के लिए अच्छा होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच सिर्फ आईसीसी टुर्नामेंट में होते हैं. यदि एशिया कप का आयोजन दुबई में होता है तो यह एक अच्छा विकल्प होगा. जोकि क्रिकेट और क्रिकेट की बढ़ोत्तरी के लिए अच्छी बात होगी. यदि आप इसके बारे में अच्छा नहीं सोचेंगे तो क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं होगा. दोनों बोर्ड के मेंबर को इस मुद्दे पर बात करनी होगी और इसको लेकर सही फैसला करना होगा. जिससे एशिया कप का विवाद खत्म हो सके'. 


बता दें कि एशिया कप सितंबर में होना और इसकी मेजबानी को लेकर फाइनल फैसला ACC Meeting के अगले मीटिंग में होना है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com