ENG vs NZ: चौका रोकने के लिए कीवी खिलाड़ी ने लगा दी रेस, बाउंड्री के बाहर जा गिरा, देखें Video

England vs New Zealand, 1st Semi-Final: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट पर 166 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से मोईन अली ने अर्धशतक जमाया और 51 गेंद पर नाबाद रहे

ENG vs NZ: चौका रोकने के लिए कीवी खिलाड़ी ने लगा दी रेस, बाउंड्री के बाहर जा गिरा, देखें Video

कीवी खिलाड़ी ने चौका रोकने के लिए लगा दी जान की बाजी

खास बातें

  • पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने बनाए 166 रन
  • न्यूजीलैंड ने जीता था टॉस
  • मोईन अली ने जड़ा अर्धशतक

England vs New Zealand, 1st Semi-Final: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट पर 166 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से मोईन अली ने अर्धशतक जमाया और 51 गेंद पर नाबाद रहे. इसके अलावा  डेविड मलान ने 42 रन की पारी खेली. इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. भले ही इंग्लैंड ने 166 रनों का स्कोर खड़ा किया  लेकिन मैच में कीवी खिलाड़ियों ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया, जिसे देखकर आप भी चकित रह जाएंगे. एक और जहां कप्तान विलियमसन ने बेयरस्टो का शानदार कैच लपका तो वहीं, दूसरी ओर ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने मैदान पर चौका रोकने के लिए जान की बाजी लगा दी. आईसीसी (ICC) ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है.

मैदान पर नहीं तो अब VIDEO में ही सही, मोहम्मद शमी ने बताया वे कैसे फेंकते हैं यार्कर गेंद

इंग्लैंड की पारी के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर फिलिप्स ने मैदान पर कुछ ऐसा किय़ा जिसे देखकर आप दातों तले उंगली दबा लेंगे. हुआ ये कि डेविड मलान ने जेम्स नीशम की गेंद पर कवर की ओर शानदार शॉट मारा, जो चौके के लिए जा रही थी. लेकिन वहां भागकर फिलिप्स आए और चौका रोकने के लिए तेजी से दौड़ लगा दी.


हालांकि फिलिप्स चौका तो नहीं बचा पाए लेकिन गेंद को रोकने के प्रयास में वो बाउंड्री लाइन के बाहर निकल गए और कैमरा मैन की तरफ जाकर गिर गए, वो तो भला हो कि उनको ज्यादा चोट नहीं आई, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. भले ही कीवी खिलाड़ी चौका नहीं बचा पाए लेकिन कोशिश को लेकर फिलिप्स की सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैन्स कमिटमेंट देखकर रिएक्ट कर रहे हैं.

ENG vs NZ 1st Semi Final: विलियमसन ने ऐसा कैच लेकर चौंकाया, बैटर को समझ नहीं आया, देखें Video

बता दें कि पहले सेमीफाइनल में कीवी टीम ने चटॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. इंग्लैंड के खिलाफ मैच में कीवी टीम की ओर से इस मैच में साउदी, ईश सोढ़ी, एडम मिल्ने और जेम्स नीशम को 1-1 विकेट मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:T20 World Cup: कहां चूका भारत और टीम इंडिया क्या लेगी सबक?