Video: रॉबिन्सन ने दिया कोहली को गच्चा, अजीब गेंद पर किया आउट, पवेलियन लौटते वक्त ऐसे बनाया मुंह

ENG vs IND 2021: ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने बेहद ही कमाल की गेंद पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पवेलियन की राह दिखाई है.

Video: रॉबिन्सन ने दिया कोहली को गच्चा, अजीब गेंद पर किया आउट, पवेलियन लौटते वक्त ऐसे बनाया मुंह

कोहली 50 रन बनाकर आउट हुए

ENG vs IND 2021: ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने बेहद ही कमाल की गेंद पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पवेलियन की राह दिखाई है. कोहली ने अर्धशतक जमाया और 50 रन बनाकर आउट हुए. भले ही कोहली ने क्रीज पर जमने की कोशिश की लेकिन रॉबिन्सन की जाल में फंसे और पवेलियन लौटे. एक समय ऐसा लग रहा था कि किंग कोहली बड़ा स्कोर आज मनाकर ही दम लेंगे. लेकिन क्रिकेट को अनिश्चितता का खेल कहा जाता है. अर्धशतक जमाने के बाद कोहली रॉबिन्सन की अंदर आती गेंद पर चौंक गए और विकेटकीपर के हाथों कैच कर लिए गए. 

Video: एंडरसन ने गेंद को हवा में नचाकर पुजारा को किया आउट, रिकॉर्ड 11वीं बार बनाया शिकार

दरअसल कोहली कलाई के सहारे लेग साइड में शॉट खेलने चाहते थे लेकिन अपने शॉट को खेलने में नाकाम रहे औऱ गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटकीपर के दस्ताने में चली गई. कोहली आउट होने के बाद हैरान रह गए कि आखिर में यह उनके साथ कैसे हो गया. हुआ ये कि रोहित की तरह यहां पर भी विराट गेंद की उछाल से चकमा खा गए. पिच के मिजाज ने अपना रंग दिखाया और गेंद टप्पा खाने के बाद उम्मीद से ज्यादा उठी, जिसकी उम्मीद कप्तान कोहली नहीं कर रहे थे. लेकिन गेंद की ऊंचाई को सही से नहीं भांपने के कारण विराट को अपना विकेट खोना पड़ा. 


पवेलियन लौटने के समय कोहली के चेहरे पर निराशा देखी जा सकती थी. विराट आउट होकर जब वापस लौट रहे थे तो बार-बार स्क्रीन पर रिप्ले भी देखे जा रहे थे. इंग्लैंड क्रिकेट ने इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसमें कोहली आउट होने के बाद निराशा वाला एक्सप्रेशन देते हुए वापस भारतीय ड्रेसिंग रूप में जाते दिखे. कोहली का टेस्ट में यह 27वां अर्धशतक है.  

IND v ENG 4th Test: बदले-बदले से दिखे विराट कोहली, जेम्स एंडरसन से हंसी-मजाक करते आए नजर

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के द ओवल में यह चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. चौथे टेस्ट में जो रूट ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा, भारत की शुरूआत खराब रही. रोहित 11 और केएल राहुल 17 रन बनाकर लौटे. पुजारा केवल 4 रन ही बना सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट