ENG vs IND 5th Test: बैर्यस्टो को विराट ने "शब्द-बाणों" से किया घायल, तो जॉनी ने शारदूल की ठुकाई कर गुस्सा किया शांत, video

ENG vs IND 5th Test, Day 3: दरअसल खेल के शुरुआती घंटे में जॉनी बैर्यस्टो ने अर्द्धशतकीय पारी से भारतीयों की रणनीति पर पानी फेर दिया, तो विराट सहित तमाम भारतीय खिलाड़ी हताश हो गए. और विराट ने शब्द-बाण दागने में कसर नहीं छोड़ी.

ENG vs IND 5th Test: बैर्यस्टो को विराट ने

ENG vs IND 5th Test, Day 3: अंपायरों ने विराट और बैर्यस्टो की तू-तू-मैं-मैं पर लगाम लगायी

नई दिल्ली:

ENG vs IND 5th Test: इंग्लैंड के खिलाफ जारी पिछले साल अधूरी छूटी टेस्ट सीरीज के आखिरी और पांचवें टेस्ट के तीसरे दिन बुमराह एंड कपनी ने सोचा था कि उनके गेंदबाज तीसरे दिन की शुरुआत में जल्दी बेन स्टोक्स और जॉनी बैर्यस्टो को जल्द ही आउट कर मेजबानों को फॉलोऑन खिलाने पर मजबूर कर देंगे. लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ और खासकर जॉनी बैर्यस्टो की पारी आगे बढ़ी, तो भारतीयों में खासी हताशा देखी गयी. इस दौरान  पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और जॉनी बैर्यस्टो के बीच पिच के बीच काफी गर्मागर्म गहमागमी हुयी. और दोनों खिलाडियों ने एक-दूसरे को काफी कुछ कहा. 

यह घटना पारी के 14वें ओवर में घटी और हुआ यह कि कोहली द्वारा कहे गए शब्द स्टंप माइक्रोन में पकड़े गए, जिसे फैंस सहित सभी ने सुना. यह ओवर मोहम्मद शमी ने फेंका और इस ओवर की समाप्ति के बाद  विराट कोहली ने  बैर्यस्टो पर ताना कसा और उन्हें यह कहते हुए सुना गया- "साऊदी से थोड़ा तेज."  इस पर जब बैर्यस्टो ने उन्हें जवाब दिया तो कोहली मिडऑफ से कुछ कहते हुए बैर्यस्टो की ओर बढ़े और उन्हें काफी कुछ कहा. 

इससे पहले कि मामला और खराब होता, अंपायरों ने हस्तक्षेप कर दोनों को शांत कराया. बाद में कोहली बैर्यस्टो कंधे पर हाथ डालकर मुस्कुराकर उनसे बात करते हुए भी देखे गए. लेकिन इस घटना से बैर्यस्टो का गुस्सा शांत नहीं हुआ. और उन्होंने अपना सारा गुस्सा शारदूल ठाकुर पर उतारते हुए एक के बाद एक कयी प्रचंड शॉट लगाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "ENG vs IND 5th Test: बुमराह के "बैटिंग कमाल" पर अमित मिश्रा funny memes में दे रहे जाफर को टक्कर, आप तय करें
* 'ENG vs IND 5th Test: बुमराह ने बल्ले से किया बड़ा कारनामा, तो सचिन तेंदलकर ने किया यह बड़ा कमेंट
* वार्म अप मैच में उमरान मलिक ने फेंकी खतरनाक गेंद, पलक झपकते ही बल्लेबाज का उखाड़ दिया मिडिल स्टंप- Video