विज्ञापन
This Article is From Jan 01, 2014

रिकॉर्ड के बारे में नहीं जानता था : कोरी एंडरसन

क्वींसटाउन (न्यूजीलैंड):

नए वर्ष के पहले ही दिन अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय में सबसे तेज शतक लगाने का कीर्तिमान बनाने वाले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कोरी एंडरसन ने कहा कि खेलते वक्त उन्हें पाकिस्तानी बल्लेबाज शाहिद अफरीदी के पूर्व कीर्तिमान के बारे में पता नहीं था।

न्यूजीलैंड के इस 23 वर्षीय बल्लेबाज ने बुधवार को क्वींसटाउन में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में अफरीदी के 17 वर्ष पुराने कीर्तिमान को ध्वस्त करते हुए 36 गेंदों में शतक जड़ डाला। कोरी एंडरसन ने अपनी इस आतिशी शतकीय पारी में छह चौके और 14 छक्के  लगाए। एंडरसन एकदिवसीय में सर्वाधिक छक्का लगाने के रोहित शर्मा के कीर्तिमान को ध्वस्त करने से दो कदम दूर रह गए।

वेबसाइट 'स्पोर्टिंगलाइफ डॉट कॉम' ने एंडरसन के हवाले से कहा, "वास्तव में मुझे इसके बारे में कुछ भी पता नहीं था। ऐसा नहीं है कि मेरी नजर इस कीर्तिमान पर थी और मैं उसे तोड़ने के बारे में सोचकर खेल रहा था। लेकिन ऐसा करके मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।"

एंडरसन ने आगे कहा, "मैं एक-एक रन बनाते हुए जेसी रायडर का साथ देने के बारे में सोचकर उतरा था, लेकिन बीच में कुछ गेंदें ऐसी आती गईं और मेरा बल्ला चलता गया।"

कोरी एंडरसन और जेसी रायडर (104) ने चौथे विकेट के लिए 191 रनों की साझेदारी कर न्यूजीलैंड को बारिश से बाधित 21 ओवरों के मैच में 283 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में मदद की। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की पारी 17.1 ओवरों में पांच विकेट पर 124 रन ही बना सकी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
रिकॉर्ड के बारे में नहीं जानता था : कोरी एंडरसन
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com