धोनी ने अपने ख़ास व्यवहार से जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल Video

धोनी के नाम क्रिकेट में यूं तो ढेरों रिकॉर्ड दर्ज हैं लेकिन एक रिकॉर्ड ऐसा भी है जो दुनियां में धोनी के अलावा और किसी के नाम नहीं है और वो है तीनों आईसीसी ट्रॉफी जीतने का रिकॉर्ड, धोनी दरअसल दुनियां के एकमात्र ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीती हैं

धोनी ने अपने ख़ास व्यवहार से जीता फैंस का दिल,  सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल Video

धोनी ने फिर से जीता दिल

MS Dhoni Viral Video: वो कहते हैं ना कि माही है तो सब मुमकिन है, ऐसा ही कुछ देखने को मिला है हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, दरअसल धोनी (MS Dhoni) अपने खास अंदाज़ के लिए फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. फिर चाहे वो उनकी कूलनेस हो, मैदान पर चौंकाने वाले फैसले या फिर सोशल मीडिया से दूरी. ये सब चीज़ें धोनी को बाकी प्लेयर्स से अलग बनाती है. भले ही अब इस समय धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो गए हैं लेकिन उनके बारे में फैन्स पढ़ना औऱ देखना हमेशा चाहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें धोनी ने एक बार अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वायरल वीडियो में धोनी ने आखिर ऐसा क्या किया कि फैंस उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं, आगे हम आपको बता रहे हैं.

वायरल वीडियो में दिखा धोनी का अलग रूप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें धोनी एक महिला पुलिस अधिकारी समेत अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो दरअसल रांची एयरपोर्ट का है, जहाँ पर धोनी ने रविवार को अपने फैंस के साथ समय बिताया, धोनी के इस विनम्र व्यवहार ने फैंस का दिल जीत लिया है. साथ ही फैंस धोनी की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. बता दें कि धोनी 44वें चैस ओलंपियाड के समापन समारोह में मुख्य अतिथी के तौर पर शिरकत करने के लिए रांची से चेन्नई रवाना हुए थे, ये वीडियो उसी समय का है.


ये उपलब्धि रखने वाले विश्व के एकमात्र कप्तान

धोनी के नाम क्रिकेट में यूं तो ढेरों रिकॉर्ड दर्ज हैं लेकिन एक रिकॉर्ड ऐसा भी है जो दुनियां में धोनी के अलावा और किसी के नाम नहीं है और वो है तीनों आईसीसी ट्रॉफी जीतने का रिकॉर्ड, धोनी दरअसल दुनियां के एकमात्र ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीती हैं. साल 2007 में भारत ने धोनी की कप्तानी में आईसीसी टी-20 विश्व कप जीता, इसके बाद साल 2011 में वनडे विश्व कप तो वहीं साल 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी भी अपने नाम की थी. इस तरह से धोनी आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने वाले दुनियां के एकमात्र कप्तान हैं.

माही है तो सब मुमकिन है

जिस तरह से धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को बुलंदियों पर पहुँचाया, और अपने ख़ास अंदाज़ के चलते फैंस के दिलों में जगह बनाई, इसी तरह एक बार फिर धोनी ने अपने शानदार जेस्चर से सभी का दिल जीत लिया है. इसीलिए कहा जाता है कि माही है तो सब मुमकिन है. अपने ख़ास अंदाज़ और बहुत आम से लाइफस्टाईल के लिए जाने जाने वाले धोनी हमेशा कुछ ना कुछ नया करके अपने फैंस का दिल जीत ही लेते हैं, और ये ताज़ा वायरल वीडियो भी इसी का ही एक उदाहरण है.

इन 5 खिलाड़ियों का T20 World Cup खेलने का सपना हुआ 'चकनाचूर', Asia Cup की टीम में नहीं मिली जगह

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com