धोनी चोटिल ! क्या नहीं खेलेंगे पहला मैच? टीम के सीईओ ने किया खुलासा

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बाएं घुटने की चोट ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह जताया है.

धोनी चोटिल ! क्या नहीं खेलेंगे पहला मैच? टीम के सीईओ ने किया खुलासा

धोनी चोटिल ! क्या नहीं खेलेंगे पहला मैच?

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बाएं घुटने की चोट ने गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह जताया है. लेकिन टीम के सीईओ ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है. 41 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई में अभ्यास सत्र के दौरान जाहिर तौर पर अपने बाएं घुटने पर चोट की वजह से गुरुवार को सीएसके के नेट्स के दौरान मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बल्लेबाजी नहीं की. जब सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन से पूछा गया तो उन्होंने पीटीआई से कहा, ''जहां तक ​​मेरा सवाल है तो कप्तान 100 प्रतिशत खेल रहे हैं. मुझे किसी और घटनाक्रम की जानकारी नहीं है.'' अगर धोनी नहीं खेलते हैं, तो सीएसके डेवोन कॉनवे या अंबाती रायुडू में से किसी एक को विकेटकीपिंग के लिए कह सकता है, क्योंकि उनके पास यही बेहतर विकल्प है.

करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सामने शुक्रवार को यहां मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश पिछली सफलता को जारी रखने की होगी.पंड्या कई बार धोनी को अपना मेंटोर (मार्गदर्शक या गुरु) बता चुके हैं और पिछले सत्र में शिष्य पंड्या की टीम दो बार गुरु धोनी की टीम को हराने में सफल रही थी. शुभमन गिल अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे है और राशिद खान की निरंतरता में कोई कमी नहीं आयी है. खुद पंड्या ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की है और पिछले आईपीएल में चोट से वापसी के बाद गेंद और बल्ले से प्रभावी प्रदर्शन कर रहे है.

टीम को इस मैच में अनुभवी डेविड मिलर की कमी खलेगी लेकिन पिछले कुछ समय से राहुल तेवतिया ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है. वह इस कमी को पूरा करने की कोशिश करेंगे. टीम में न्यूजीलैंड के दिग्गज केन विलियमसन भी है. वह हालांकि इस प्रारूप में ज्यादा खतरनाक नहीं माने जाते है लेकिन कम स्कोर वाले मैच में वह टीम के संकटमोचक बन सकते है. दूसरी ओर चार बार की चैम्पियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछला सत्र काफी खराब रहा था और टीम अंक तालिका में नौवें स्थान पर थी. धोनी 42 साल के हो चुके है लेकिन कप्तानी के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं है.


टीमें:

गुजरात टाइटन्स:
हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, कोना भरत, रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, मोहम्मद शमी, प्रदीप सांगवान, आर साई किशोर, विजय शंकर, साई सुदर्शन, राशिद खान, शिवम मावी, मैथ्यू वेड, ओडियन स्मिथ, उर्विल पटेल, दर्शन नालकंडे, डेविड मिलर (पहले 2 मैचों में उपलब्ध नहीं), जोश लिटिल (पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं), यश दयाल, जयंत यादव, नूर अहमद, अल्जारी जोसेफ

चेन्नई सुपरकिंग्स:
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडु, मोईन अली, बेन स्टोक्स, रविंद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, सिसंडा मगाला, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, ड्वेन प्रिटोरियस, अहय मंडल, निशांत सिंधु, राजवर्धन हैंगरगेकर, मिशेल सेंटनर, सुभ्रांशु सेनापति, सिमरजीत सिंह, मथिसा पथिराना, महेश तीक्षणा, भगत वर्मा, प्रशांत सोलंकी, शेख रशीद, तुषार देशपांडे
 

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका का धमाका, टी20 अंतरराष्ट्रीय में पॉवरप्ले में कूट दिए इतने रन, बन गया विश्व रिकॉर्ड
* IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com