DC vs MI: अमित मिश्रा ने इन चार में से दो विकेट को बहुत ही स्पेशल करार दिया

DC vs MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार विकेट चटकाकर दिल्ली कैपिटल्स (DC) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने मंगलवार को दिखाया कि भले की उम्र बढ़ रही हो, लेकिन वह किसी पुरानी शराब की तरह और बेहतर हो रहे हैं. मैच के बाद अमित मिश्रा ने कहा कि उन्होंने विरोधी टीम के कप्तान रोहित शर्मा और केरोन पोलार्ड को आउट करने का लुत्फ उठाया मिश्रा ने 24 रन देकर चार विकेट चटकाए जिससे मुंबई की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी. अमित मिश्रा को मैन ऑफ द मैच चुना गया था.

DC vs MI: अमित मिश्रा ने इन चार में से दो विकेट को बहुत ही स्पेशल करार दिया

IPL 2021: उम्र बढ़ने के साथ अमित मिश्रा और बेहतर हो रहे हैं

चेन्नई:

मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार विकेट चटकाकर दिल्ली कैपिटल्स (DC) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने मंगलवार को दिखाया कि भले की उम्र बढ़ रही हो, लेकिन वह किसी पुरानी शराब की तरह और बेहतर हो रहे हैं. मैच के बाद अमित मिश्रा ने कहा कि उन्होंने विरोधी टीम के कप्तान रोहित शर्मा और केरोन पोलार्ड को आउट करने का लुत्फ उठाया मिश्रा ने 24 रन देकर चार विकेट चटकाए जिससे मुंबई की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी. अमित मिश्रा को मैन ऑफ द मैच चुना गया था. 

Zim vs Pak,1st T20I: कोहली का यह विराट रिकॉर्ड तोड़ने उतरे थे बाबर आजम, चूक गए और अब...

मिश्रा ने दिल्ली कैपिटल्स की प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘रोहित शर्मा और केरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए विशेष हैं क्योंकि वह इतने वर्षों से मुंबई इंडियंस के लिए मैच का रुख बदलने वाले खिलाड़ी रहे हैं. मैं हमेशा विकेट हासिल करने का प्रयास करता हूं. उन्होंने कहा, ‘मैंने स्पष्ट योजना बनाई थी कि मुझे कहां गेंदबाजी करनी है और कैसे मैं अपने वैरिएशन से मुंबई इंडियन्स टीम के प्रत्येक बड़े खिलाड़ी को आउट कर सकता हूं. और मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपनी योजनाओं को अमलीजामा पहना पाया. मुझे दिल्ली कैपिटल्स के मैच जीतने की और अधिक खुशी है.

IPL 2021: केएल राहुल का T20 में कमाल, सबसे तेज ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

दिल्ली को मुंबई में पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के एक दिन बाद चेन्नई में मुंबई इंडियंस से खेलना था लेकिन मिश्रा ने कहा कि स्थल बदलने का खिलाड़ियों पर असर नहीं पड़ा.  उन्होंने कहा, ‘‘बेहद कम समय में दूसरे स्थल पर मुकाबले के लिए तैयार होना चुनौती थी, लेकिन पेशेवर क्रिकेटर होने के नाते हमें पता है कि कैसे स्वयं को प्रेरित करना है और अगले मैच के लिए उबरना है.'


क्या मंगलवार को हुए इस मैच से पहले दिल्ली के खिलाड़ियों के दिमाग में हाल में मुंबई के खिलाफ टीम का खराब रिकॉर्ड था, मिश्रा ने कहा, ‘‘टी20 में हमें अतीत को भूलना होता है और प्रत्येक मैच में नई शुरुआत करनी होती है क्योंकि किसी भी दिन कोई भी खिलाड़ी मैच का रुख बदल सकता है. मुझे नहीं लगता कि कोई खिलाड़ी मुंबई इंडियन्स के खिलाफ हाल के रिकॉर्ड के बारे में सोच रहा था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले कृष्णप्पा गौतम नीलामी में 9.25 करोड़ में बिके थे. ​