Watch: स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने डेविड वॉर्नर को रिकॉर्ड 16वीं बार किया आउट, टेस्ट क्रिकेट में किया गजब का कारनामा

Stuart Broad vs David Warner: स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने डेविड वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट में रिकॉर्ड 16वीं बार आउट करने में सफलता पाई है. किसी एक गेंदबाज द्वारा सबसे ज्यादा बार आउट होने वाले बल्लेबाजों की सूची में डेविड वार्नर अब संयुक्त 5वें स्थान पर आ गए हैं.

Watch: स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने  डेविड वॉर्नर को रिकॉर्ड 16वीं बार किया आउट, टेस्ट क्रिकेट में किया गजब का कारनामा

Stuart Broad ने टेस्ट में रिकॉर्ड 16वीं बार डेविड वॉर्नर को किया आउट

David Warner Wicket viral:एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर डेविड वॉर्नर (Stuart Broad vs David Warner) फ्लॉप रहे हैं और केवल 4 रन बनाकर स्टअर्ट ब्रॉर्ड की गेंद पर स्लिप में कैच कर लिए गए. वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की पारी के पहले ही ओवर में आउट हुए. हाल के समय में वॉर्नर फॉर्म में नहीं हैं. वहीं, अब तीसरे टेस्ट में पहली पारी में भी उनका बल्ला खामोश रहा है. बता दें कि स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने टेस्ट में 16वीं बार वॉर्नर का शिकार करने में कामयाबी पाई है. टेस्ट में वॉर्नर को ब्रार्ड ने 29 मैच में 16 बार आउट करने का कमाल कर दिखाया है. 

टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, लेकिन रिंकू सिंह ने दिलीप ट्रॉफी में मचाया गदर, ऐसी पारी खेल सेलेक्टर्स को दिया जवाब

व़ॉर्नर के नाम हुआ अनचाहा रिकॉर्ड
बता दें कि किसी एक गेंदबाज द्वारा सबसे ज्यादा बार आउट होने वाले बल्लेबाजों की सूची में डेविड वार्नर अब संयुक्त 5वें स्थान पर आ गए हैं. इस मामले में पहले नंबर पर इंग्लैंड के माइकल आथर्टन हैं जिसे ग्लेन मैकग्रा ने 17 मैच में कुल 19 बार आउट करने में सफलता पाई थी. दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के आर्थर मॉरिस  हैं जिन्हें इंग्लैंड के गेंदबाज एलेक बेडसेर ने 18 बार टेस्ट क्रिकेट में आउट करने में कामयाबी पाई थी.

तीसरे नंबर पर एक बार फिर माइकल आथर्टन का नाम हैं. माइकल आथर्टन को कर्टनी एम्ब्रोस ने टेस्ट में 17 बार आउट किया है. इसके अलावा कॉर्टनी वॉल्स ने माइकल आथर्टन  को 17 बार आउट किया है.इसके बाद ग्राहम गूच हैं जिन्हें मैल्कम मार्शल ने 16 बार टेस्ट में आउट करने का कमाल कर रखा है.  


तीसरे टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा है. बता दें कि दोनों टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की बढ़त बना ली है. इंग्लैंड के लिए सीरीज को बचाना है तो हर हाल में तीसरा टेस्ट मैच जीतना होगा. 

--- ये भी पढ़ें ---

* वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम का ऐलान, इन नए चेहरों को पहली बार किया गया शामिल
* "मिलिए ये हैं भारत के सबसे ..." राहुल द्रविड़ ने सर गैरी सोबर्स से ऐसा कहकर कराया शुभमन गिल का परिचय, दंग रह गए महान दिग्गज, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com