"Ashwin को ड्रॉप किया जा सकता है तो Virat को क्यों नहीं, BCCI भारतीय खिलाड़ियों के करियर के साथ खेल रही है"

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा- जब विश्व स्तरीय ऑफ स्पिनर अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो विराट को क्यों नहीं और दीपक हुड्डा कहां है.

दानिश कनेरिया ने विराट कोहली के बारे में कू के जरिए अपनी बात कही

नई दिल्ली:

अभी हाल ही में भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव (kapil Dev) ने कहा था कि विराट कोहली (Virat Kohli) को अब टी20 टीम से ड्रोप करने के बारे में सोचा जा सकता है. इसी बात का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू के जरिए अपने मन की बात कही है. उन्होंने सेलेक्टरों और बीसीसीआई (BCCI) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्यों भारतीय क्रिकेट के टैलेंट को खराब किया जा रहा है. 

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा- जब विश्व स्तरीय ऑफ स्पिनर अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो विराट को क्यों नहीं,  दीपक हुड्डा कहां है.  चयन समिति क्यों भारतीय प्रतिभाशाली क्रिकेटरों के करियर के साथ खेल रहे हैं. भारतीय और भारतीय टीम के प्रशंसकों के साथ लूडो खेलने वाला व्यक्ति कौन है, अर्शदीप, दीपक हुड्डा और सूर्या को उन्हें पूरा विश्वास दिलाने की जरूरत है कि वे भारतीय क्रिकेट की रीढ़ हैं".


सिर्फ कपिल देव और दानिश कनेरिया ही नहीं भारत के और भी की दिग्गज खिलाड़ी जैसे इरफान पठान, वेंकटेश अय्यर और सुनील गावस्कर जैसे खिलाड़ियों ने इस बात पर जोर दिया है कि जब एक खिलाड़ी अच्छे फॉर्म से नहीं गुजर रहा  तो ऐसे में उनको पूरे वेस्टइंडीज दौरे पर आराम देने का क्या मतलब है. 

‘मैं चाहता हुं वो विराट कोहली के सारे रिकॉर्ड तोड़ दे लेकिन..', बाबर आजम के साथी खिलाड़ी ने कहा 

BCCI ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, इस मामले में जल्द सुनवाई की मांग की 

* VIDEO: युजी चहल की फिरकी ने उड़ाए इंग्लिश बल्लेबाजों के होश, इस तरह फंसाकर किया चारों स्टार्स को आउट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com