PSL में PAK के बल्लेबाज का तहलका, एक ओवर में ठोके 33 रन, गेंदबाज को मारे लगातार 4 छक्के, देखें Video

पाकिस्तान सुपरलीग (PSL 2021) के 29वें मैच में कराची किंग्स की टीम ने क्वेटा ग्लेडियेटर्स (Quetta Gladiators vs Karachi Kings) को 14 रन से हरा दिया

PSL में PAK के बल्लेबाज का तहलका, एक ओवर में ठोके 33 रन, गेंदबाज को मारे लगातार 4 छक्के, देखें Video

PSL में इस बल्लेबाज का तहलका, एक ओवर में ठोके 33 रन

पाकिस्तान सुपरलीग (PSL 2021) के 29वें मैच में कराची किंग्स की टीम ने क्वेटा ग्लेडियेटर्स (Quetta Gladiators vs Karachi Kings) को 14 रन से हरा दिया. इस मैच में कराची किंग्स के दानिश अजीज (Danish Aziz) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और क्रिकेट फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. कराची की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए जिसके जवाब में क्वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 162 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ ही कराची की टीम पीएसएल के प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. इस मैच में तूफानी पारी खेलने वाले दानिश अजीज  को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

विराट कोहली ने टेस्ट में पूरे किए बेमिसाल 10 साल, जानिए दस दिलचस्प रिकॉर्ड

अजीज ने 13 गेंद पर 45 रन की पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 2 चौके शामिल रहे. इतना ही नहीं अजीज ने 19वें ओवर में गेंदबाज जैक विल्डरमुथ के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की और चार छक्के और एक चौके की मदद से 33 रन बनाए. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के इतिहास में यह एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है. 


अजीज भले ही आउट हो गए लेकिन उन्होंने 19वें ओवर में जिस तरह से धमाका किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 19वें ओवर से पहले तक अजीज ने 5 गेंद पर 13 रन बनाए थे, लेकिन 19वां ओवर खत्म होने पर उनके नाम 12 गेंद पर 45 रन दर्ज हो गया था. यानि उन्होंने अपनी पारी के आखिरी 6 गेंद पर 32 रन बनाए.

न्यूजीलैंड ने स्पिनर को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया तो शेन वार्न ने बांटा ऐसा ज्ञान, तो सहवाग ने लिए मजे

यहीं नहीं आजीज ने अपनी 45 रन की पारी में 38 रन चौके और छक्के से बनाए. कराची की पारी के 19वें ओवर में अजीज ने लगातार 4 छक्के लगाए जिसमें एक गेंद नो बॉल थी, उसपर भी इस बल्लेबाज ने छक्का जमाकर कमाल कर दिया.  क्वेटा ग्लेडिएटर्स के आरिश खान ने 28 रन देकर 4 विकेट झटके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com