राशिद खान ने की 'मोटर बोट' की सवारी, कहा- चलो मजे करते हैं, तो डेनियल व्याट बोलीं- मैं भी चलूं..

राशिद खान (Rashid Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पिछले दिनों राशिद ने सोशल मीडिया पर दुबई की तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुआ

राशिद खान ने की 'मोटर बोट' की सवारी, कहा- चलो मजे करते हैं, तो डेनियल व्याट बोलीं- मैं भी चलूं..

राशिद खान के साथ दुबई घूमना चाहती हैं डेनियल व्याट

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पिछले दिनों राशिद ने सोशल मीडिया पर दुबई की तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुआ था. राशिद ने दुबई में पानी में नौकायन करने वाली मोटर बोट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा, 'चलिए और मजे करते हैं.' अफगानिस्तान के स्टार के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, यहां तक कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनिल व्याट (Danielle Wyatt) ने राशिद की इस खास तस्वीर पर कमेंट किया. इंग्लैंड महिला क्रिकेटर व्याट के कमेंट ने खूब सुर्खियां बटोरी है. 

राशिद खान ने यादगार IPL परफॉर्मेंस का किया खुलासा, बोले- कभी नहीं भूला पाउंगा..देखें Video

राशिद के दुबई में यूं इंजॉय करता देख इंग्लैंड की व्याट ने कमेंट किया और लिखा कि, 'क्या मैं भी चल सकती हूं.' व्याट के इस कमेंट पर राशिद ने कोई रिप्लाई नहीं किया लेकिन फैन्स ने इसपर जरूर अपना कमेंट देकर तस्वीर को इंटरनेट पर वायरल कर दिया.

g8kgc6e

बता दें कि राशिद और व्याट दोनों एक दूसरे के दोस्त हैं और खासकर सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करते रहते हैं. खासकर व्याट लगातार राशिद के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर अपनी ओर से रिएक्ट करती रहती हैं. अफगानिस्तानी क्रिकेटर ने जब अपने घर की भी तस्वीर पोस्ट की थी तो भी व्याट ने उसपर रिएक्ट किया था. बता दें कि आईइपीएल कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है. 4 मई को आईपीएल को बीसीसीआई ने टाल दिया था. 


केएल राहुल ने फिट होकर ट्रेनिंग करते हुए तस्वीर किया शेयर, तो अथिया शेट्टी हुईं खुश, दिया ऐसा रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब वैसे आईपीएल को लेकर खबर है कि इस बार टूर्नामेंट के बचे मैच यूएई में आयोजित किए जाएंगे. अबतक 29 मैच आईपीएल में हुए हैं और 31 मैच बचे हुए हैं. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने ट्वीट कर आईपीएल के बचे हुए मैचों के आयोजन की तारीफ का ऐलान किया है. पीटरसन ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने सितंबर में आईपीएल के आयोजन होने की बात लिखी है.