राशिद खान ने यादगार IPL परफॉर्मेंस का किया खुलासा, बोले- कभी नहीं भूला पाउंगा..देखें Video

अफगानिस्तान के राशिद खान (Rashid Khan) ने आईपीएल (IPL)  में अपने परफॉ़र्मेंस से धूम मचा दिया है. हाल के समय में राशिद विश्व क्रिकेट के सबसे सफल लेग स्पिनर के तौर पर सामने आए हैं.

राशिद खान ने यादगार IPL परफॉर्मेंस का किया खुलासा, बोले- कभी नहीं भूला पाउंगा..देखें Video

राशिद खान ने किया खुलासा, आईपीएल में यह परफॉर्मेंस मैं कभी नहीं भूल सकता

खास बातें

  • राशिद खान आईपीएल में हैदराबाद की ओर से खेलते हैं
  • विश्व क्रिकेट में काफी कम समय में राशिद ने अपनी जगह बनाई है
  • अफगानिस्तान को विश्व कप जीताना चाहते हैं राशिद खान

अफगानिस्तान के राशिद खान (Rashid Khan) ने आईपीएल (IPL)  में अपने परफॉ़र्मेंस से धूम मचा दिया है. हाल के समय में राशिद विश्व क्रिकेट के सबसे सफल लेग स्पिनर के तौर पर सामने आए हैं. छोटे से देश अफगानिस्तान से निलकर विश्व क्रिकेट में राज करना राशिद के लिए आसान नहीं रहा है. राशिद ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है. राशिद इन दिनों दुनिया भर में क्रिकेट लीग खेलते है और अपने पऱफॉर्मेंस से फैन्स का ध्यान अपनी और खींचते रहते हैं. राशिद आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. आईपीएल में राशिद ने अबतक 85 विकेट चटका चुके हैं. 

शोएब अख्तर ने मोहम्मद आमिर को लगाई फटकार, बोले- ''पापा'' मिकी आर्थर बचाने नहीं आएंगे..

बता दें कि राशिद ने साल 2017 में आईपीएल में डेब्यू किया था और काफी कम समय में आईपीएल के सुपरस्टार बनकर उभरे हैं. आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राशिद आईपीएल में अपने सबसे यादगार दिन को लेकर बात कर रहे हैं. राशिद ने वीडियो में कहा कि, आईपीएल में मेरी बहुत सारी यादें हैं, किसी एक को याद करना मुश्किल है, लेकिन ईडन गार्डन में केकेआर के खिलाफ मैच जहां मैंने 3 विकेट, 34 रन बनाए और एक रन आउट किया था और वह मैच जीतकर हम फाइनल में पहुंचे थे, उस रात को मैं नहीं भूल सकता हूं. उस पऱफॉर्मेंस के बाद जो रात आई थी उसे मैं कभी नहीं भूल पाउंगा. आईपीएल में वह मेरी सबसे यादगार रातों में से एक है.

राशिद ने पिछले साल आजादी रेडियो के साथ बातचीत करते हुए अपनी शादी और सगाई को लेकर बात की. राशिद ने यह भी बताया कि वो शादी कब करेंगे.  राशिद खान ने अपने शादी वाले सवाल पर मजेदार जबाव देते हुए कहा है कि, 'अफगानिस्तान एक बार वर्ल्ड कप जीत जाए उसके बाद मैं सगाई और शादी करूंगा.'

केएल राहुल ने फिट होकर ट्रेनिंग करते हुए तस्वीर किया शेयर, तो अथिया शेट्टी हुईं खुश, दिया ऐसा रिएक्शन


इसके अलावा राशिद ने कहा है कि वो अभी अपने देश के लिए काफी खुश करना चाहते हैं. राशिद ने अबतक अफगानिस्तान की तरफ से 4 टेस्ट, 71 वनडे और 48 टी-20 मैच खेल चुके हैं, वह अपने इंटरनेशनल करियर में 200 से ज्यादा विकेट चटका चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com