केएल राहुल ने फिट होकर ट्रेनिंग करते हुए तस्वीर किया शेयर, तो अथिया शेट्टी हुईं खुश, दिया ऐसा रिएक्शन

केएल राहुल (KL Rahul) अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. इसका सबूत उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग करते हुए खुद की तस्वीर शेयर की है. दरअसल आईपीएल के दौरान राहुल के पेट में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके कारण  अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था

केएल राहुल ने फिट होकर ट्रेनिंग करते हुए तस्वीर किया शेयर, तो अथिया शेट्टी हुईं खुश, दिया ऐसा रिएक्शन

केएल राहुल ने फिट होकर ट्रेनिंग करते हुए तस्वीर को किया शेयर

केएल राहुल (KL Rahul) अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. इसका सबूत उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग करते हुए खुद की तस्वीर शेयर की है. दरअसल आईपीएल के दौरान राहुल के पेट में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके कारण  अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अस्पताल में जांच के बाद पता चला कि उन्हें अपेंडिक्टस है. अपेंडिक्टस का सफल ऑपरेशन करने के बाद अब राहुल पूरी तरह से फिट हैं और जमकर अभ्यास कर रहे हैं. केएल राहुल ने अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा. '..और फिर हम उठेंगे.'. भारतीय. क्रिकेटर केएल राहुल की इस तस्वीर पर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने कमेंट किया है जो फैन्स के बीत सुर्खियां बटोर रहा है. 

जब तेंदुलकर को पाकिस्तानी स्पिनर सईद अजमल से कहना पड़ा, 'मैच को गंभीरता से मत लो..'

अथिया ने केएल  राहुल के ट्रेनिंग वाली तस्वीर पर स्माइल वाली इमोजी कमेंट के तौर पर लिखा है. अथिया के कमेंट करने के बाद फैन्स भी जमकर राहुल के ठीक होने पर अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि अथिया और राहुल काफी समय से दोस्त हैं और प्राय: एक दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करते रहते हैं. कई बार दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ वाली तस्वीर भी शेयर की है. 

3v5ks5ag

Photo Credit: Instagram

बता दें कि भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली है. भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंचकर 10 दिन के क्वारंटीन में रहेगी , इसके बाद ही होटल रूप से निकल कर अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगी. 18 जून को भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथेम्पटन में खेला जाने वाला है. केएल राहुल के फिट होने से भारतीय टीम के लिए यह एख बड़ी खुशखबरी है. 

टेस्ट में नंबर 1 से नंबर 11 तक सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले भारतीय बल्लेबाज, देखें पूरी लिस्ट


केएल राहुल ने 36 टेस्ट मैच खेले हैं और पांच शतकों और 11 अर्धशतकों के साथ 2006 रन बनाए हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अगस्त-सितंबर, 2019 के बाद से कोई टेस्ट नहीं खेला है, राहुल ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट टीम का भी हिस्सा थे, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com