IPL 2024: CSK कोच फ्लेमिंग का बड़ा ऐलान, Gujarat Taitans के खिलाफ इस खिलाड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार

Stephen Fleming; GT vs CSK: सीएसके सीजन का अपना दूसरा मैच पिछले साल की फाइनलिस्ट जीटी के खिलाफ अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी.

IPL 2024: CSK कोच फ्लेमिंग का बड़ा ऐलान, Gujarat Taitans के खिलाफ इस खिलाड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार

Stephen Flaming Ready for Experiment CSK vs GT

Stephen Fleming on Rachin Ravindra: मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मुकाबले से पहले, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इंडियन प्रीमियर में पदार्पण पर "वास्तव में उत्साहजनक प्रदर्शन" के लिए रचिन रवींद्र (Stephen Fleming on Rachin Ravindra) की प्रशंसा की. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ लीग (आईपीएल) 2024 का ओपनर. सीएसके सीजन का अपना दूसरा मैच पिछले साल की फाइनलिस्ट जीटी के खिलाफ अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी. पांच बार के चैंपियन ने अपना पहला गेम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ छह विकेट से जीता था. फ्लेमिंग ने कहा कि बल्लेबाजी कोच माइकल हसी योजनाओं पर काम कर रहे हैं और प्रबंधन खिलाड़ियों को वह करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है जो वे करना चाहते हैं.

"वह अपने खेल पर अड़े रहे और खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने का एक हिस्सा उन्हें यथासंभव सहज बनाने की कोशिश कर रहे हैं. माइक हसी मुख्य रूप से सभी योजनाओं पर काम करते हैं, हम सिर्फ खिलाड़ियों को वह करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं जो वे अपने सामान्य वातावरण में करेंगे, चाहे सीएसके के हवाले से फ्लेमिंग ने कहा, न्यूजीलैंड हो या दक्षिण अफ्रीका, जहां भी हो, समान रूप से खेलने की कोशिश करनी है और वही चीजें करनी हैं जो वे अपनी राष्ट्रीय टीमों के लिए करेंगे.

पूर्व ब्लैककैप कप्तान ने रचिन की भी प्रशंसा की जिन्होंने पिछले मैच में वास्तव में अच्छा खेला था. ओपनर ने सिर्फ 15 गेंदों पर तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 37 रन बनाए. रचिन के साथ भी ऐसा ही था. उसने बहुत अच्छा खेला. चारों ओर घबराहट है, पहले गेम में बहुत सारी घबराहट थी, यहां तक कि कुछ अनुभवी खिलाड़ियों में भी. इसलिए, इस तरह का प्रदर्शन करने में सक्षम होना वास्तव में था उत्साहजनक, “न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने कहा.


फ्लेमिंग ने यह भी कहा कि भविष्य में संभावना है कि बाएं हाथ के स्पिनर को चेन्नई में गेंदबाजी करने का मौका मिलेगा क्योंकि पिच की स्थिति काफी अच्छी है. "संभवतः. संभवतः कभी-कभी, हाँ. इस समय स्थितियाँ बहुत अच्छी हैं, लेकिन उसकी गेंदबाज़ी... हाँ, यह टीम के लिए भी एक संपत्ति है, निश्चित रूप से," 50 वर्षीय ने निष्कर्ष निकाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2024 के लिए सीएसके टीम: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश थीक्षाना, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, शार्दुल ठाकुर , शेख रशीद, मोईन अली, निशांत सिंधु, मिशेल सेंटनर, अजय जादव मंडल, प्रशांत सोलंकी, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, आरएस हंगरगेकर, अरवेल्ली अवनीश.