क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हुआ हमला, मुंबई पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ झगड़े का मामला किया दर्ज

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और उनके दोस्त पर बुधवार की शाम मुंबई में कुछ फैंस ने हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है.

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हुआ हमला, मुंबई पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ झगड़े का मामला किया दर्ज

Prithvi Shaw

Prithvi Shaw attacked: भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और उनके दोस्त के साथ मुंबई में कुछ लोगों ने मारपीट करने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने झगड़े का मामला दर्ज किया है. ओशिवारा पुलिस ने कुल 8 लोगों को आरोपी बनाया है और मुख्य आरोपी के खिलाफ IPC की लगभग विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

घटना बुधवार शाम की है, जब एक होटल में पृथ्वी अपने दोस्त के साथ डिनर के लिए पहुंचे थे. इस दौरान क्रिकेटर के कुछ फैंस ने उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए उनकी टेबल पर आ गए. कुछ फोटो क्लिक करने के बाद वो फैन पृथ्वी का बनाने लगे. पृथ्वी ने इसके लिए मना किया और उनसे जाने के लिए कहा. उनकी बात नहीं मानने पर क्रिकेटर ने होटल मालिक को बुलाया और उन लोगों को वहां से हटाने के लिए कहा. 

रेस्टोरेंट के मैनेजर ने उस फैन और उसके साथ मौजूद लड़की को रेस्टोरेंट से निकाल दिया. यह बात वो शख्स को हजम नहीं हो पाई और होटल के बाहर वो पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के निकलने का इंतजार करने लगे. उनके बाहर आने पर इन लोगों ने पृथ्वी के दोस्त की कार का पीछा किया. आरोपी और उसके साथ कुछ लोगों ने उनकी कार को सिग्नल पर रोक कर घेर लिया. 


बेसबॉल स्टिक के साथ आरोपियों ने गाड़ी के शिशे तोड़ दिए और उनके साथ मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं, वो पृथ्वी के दोस्त से 50 हजार रुपए भी माँगने लगा. शीशा टूटने के बाद मामला और आगे नहीं बढ़े, इसलिए पृथ्वी को दूसरे कार में रवाना किया गया.

पृथ्वी शॉ के दोस्त की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है. ओशिवारा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की सात अलग-अलग (143, 148, 149, 384, 437, 504, 506) धाराओं  के तहत मामला दर्ज किया है. इनमें से 2 नामजद और 6 अज्ञात हैं. सना गिल और शोभित ठाकुर सहित कुल 8 आरोपी बनाए गए है. फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

महिला क्रिकेटरों की प्रतिभा निखारने के छात्रवृत्ति की घोषणा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com