CPL 2020: इविन लुईस ने दौड़कर गेंद उठाया और 'बुलेट थ्रो' से ऐसे उखाड़ दिया स्टंप..देखें Video

CPL 2020: मैच को बारबडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने 6 रन से जीता, तो वहीं मैच के दौरान इविन लुईस की शानदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला

CPL 2020: इविन लुईस ने दौड़कर गेंद उठाया और 'बुलेट थ्रो' से ऐसे उखाड़ दिया स्टंप..देखें Video

Evin Lewis ने 'बुलेट थ्रो' से बल्लेबाज को कर दिया रन आउट, Video वायरल

खास बातें

  • कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2020 के दूसरे मैच में बारबडोस को मिली जीत
  • इविन लुईस के शानदार थ्रो ने जीता फैन्स का दिल
  • राशिद खान की बल्लेबाजी भी रही चर्चा का विषय

CPL 2020: कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL 2020) के पहले दिन दूसरे मैच में  बारबडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) ने मंगलवार को यहां ब्रायन लारा अकादमी में सेंट किट्स एवं नेविस पेट्रियट (St Kitts and Nevis Patriots) को 6 रन से हराया. दूसरे मैच में बारबडोस ट्राइडेंट्स ने मिशेल सेंटनर (Mitchell Santner) ने जहां बल्लेबाजी से कमाल किया और 20 रन बनाए तो वहीं गेंदबाजी में 2 विकेट लेने में सफल रहे. Mitchell Santner को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.ट्राइडेंट्स टीम की शुरुआत खराब रही और टीम ने पहली 15 गेंद पर ही आठ रन तक तीन विकेट गंवा दिए थे. कप्तान जेसन होल्डर (38) और काइल मेयर्स (37) ने 61 रन जोड़कर पारी को संभाला लेकिन इसके बाद टीम का स्कोर छह विकेट पर 69 रन हो गया. सेंटनर और राशिद (Rashid Khan) ने हालांकि टीम का स्कोर नौ विकेट पर 153 रन तक पहुंचाया. इसके जवाब में सेंट किंट्स एवं नेविस की टीम पांच विकेट पर 147 रन ही बना सकी.

Evin Lewis ने 'बुलेट थ्रो' ने किया हैरान

मैच को बारबडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने 6 विकेट से जीता, तो वहीं मैच के दौरान इविन लुईस की शानदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला. लुईस ने नेविस पेट्रियट टीम के बल्लेबाज जोनाथन कार्टर को अपने शानदार  'बुलेट थ्रो' पर रन आउट कर दिया. लुईस के द्वारा डायरेक्ट थ्रो पर कार्टर को आउट करने वाला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि कार्टर ने अपनी पारी की पहली ही गेंद खेली थी कि फील्डर इविन लुईस की शानदार फील्डिंग का शिकार हो गए. लुईस ने तेजी से  'बुलेट थ्रो' फेंककर सीधा स्टंप ही गिरा दिया. कार्टर निराश होकर सीधे पवेलियन लौट गए. कार्टर 8ओवर की तीसरी गेंद पर रन आउट हुए. सोशल मीडिया पर लुईस (Evin Lewis) की फील्डिंग की जमकर तारीफ हो रही है. 


देखें Video


सीपीएल (CPL) के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. बता दें कि भले ही सेंट किट्स एवं नेविस पेट्रियट (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम हार गई लेकिन राशिद खान की बल्लेबाजी में लगाए गए शॉट की जमकर तारीफ हो रही है. राशिद ने 20 गेंद पर 26 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल था. गेंदबाजी के दौरान भी राशिद ने 2 विकेट लिए. लेकिन सेंटनर ने मैच में ऑलराउंडर परफॉर्मेंस कर बारबडोस टीम को जीत दिला दी. 

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.