कोरोना से लड़ने के लिए भारत की मदद को आगे आए निकोलस पूरन, IPL सैलरी का एक हिस्सा करेंगे दान

पंजाब किंग्स (Punkab Kings) के बल्लेबाल निकोल्स पूरन (Nicholas Pooran) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की कमाई का कुछ हिस्सा कोरोना वायरस महामारी (COVID-19) से बुरी तरह से जूझ रहे भारत के लिए दान देने का फैसला किया है.

कोरोना से लड़ने के लिए भारत की मदद को आगे आए निकोलस पूरन, IPL सैलरी का एक हिस्सा करेंगे दान

निकोलस पूरन ने कोरोना की लड़ाई के लिए आईपीएल की सैलरी करेंगे दान

पंजाब किंग्स (Punkab Kings) के बल्लेबाल निकोल्स पूरन (Nicholas Pooran) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की कमाई का कुछ हिस्सा कोरोना वायरस महामारी (COVID-19) से बुरी तरह से जूझ रहे भारत के लिए दान देने का फैसला किया है. भारत में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या (COVID-19) में लगातार इजाफा हो रहा है और गुरूवार को तीन लाख 86 हजार नए संक्रमित मामले सामने आए. पूरन ने इसके साथ ही भारत के लोगों से जल्द से जल्द टीका (वैक्सीन) लगवाने का अनुरोध किया. ट्विटर पर जारी वीडियो में पूरन ने कहा, ‘‘ अगर आप टीका लगवा सकते हैं तो कृपया इसे करिये, मैं अपने हिस्सा का काम करूंगा जिसमें भारत के लिए प्रार्थना करना जारी रखने के साथ इस संकट से उबरने के लिए अपने आईपीएल (IPL) वेतन का एक हिस्सा दान करना चाहूंगा.''

रोहित शर्मा को चहल ने बताया अपने जीवन का प्यार तो हिट मैन की बीवी रितिका ने दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन

वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने वाले 25 साल के इस क्रिकेटर को पता है कि इस संकट से देश की स्वास्थ्य प्रणाली भी जूझ रही है. उन्होंने कहा, ‘‘ मैं दुनिया भर में अपने सभी प्रशंसकों एवं समर्थकों को बताना चाहता हूं कि मैं भारत में आईपीएल (बायो-बबल) में सुरक्षित और बेहतर स्थिति में हूं.

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन इस तरह की त्रासदी के इतने करीब होना भी हमारे दिलों को तोड़ने वाली बात है. एक ऐसे देश के लिए जिसने हमें वर्षों से इतना प्यार और समर्थन दिखाया है, मैं अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मिलकर भारत में इस स्थिति को लेकर कुछ जागरूकता लाने में मदद कर सकता हूं.


IPL 2021: शिवम मावी ने पृथ्वी शॉ से लिया बदला, मैच के बाद मिलते ही गर्दन पकड़ ली...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौजूदा सत्र में पंजाब किंग्स के लिए छह मैच खेलने वाले पूरन से पहले उनकी फ्रेंचाइजी ने भी आक्सीजन कनसंट्रेटर्स दान करने का वादा किया था. पूरन ने कहा, ‘‘ अब भी कई अन्य देश महामारी से प्रभावित हो रहे हैं लेकिन भारत में मौजूदा स्थिति बेहद गंभीर है. मैं इस विकट स्थिति में वित्तीय सहायता के साथ जागरूकता लाने में अपनी भूमिका निभाऊंगा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)